Ind vs Ban: भारत-बांग्लादेश मैच कहां फ्री में देखें, शांतो और सूर्या में से किसकी टीम का पलड़ा है भारी, जानें

Ind vs Ban 3rd T20 Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा और सीरीज का आखिरी टी20 मुकाबला शनिवार रात 7 बजे से हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में होना है. भारतीय टीम सीरीज में पहले से ही 2-0 से आगे है. इस मैच को आप कब और कहां फ्री में देख सकते हैं, जानिए यहांः

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2024, 04:42 PM IST
  • भारत-बांग्लादेश के बीच किसका पलड़ा भारी
  • भारत-बांग्लादेश तीसरा टी20 फ्री में कहां देखें?
Ind vs Ban: भारत-बांग्लादेश मैच कहां फ्री में देखें, शांतो और सूर्या में से किसकी टीम का पलड़ा है भारी, जानें

नई दिल्लीः Ind vs Ban 3rd T20 Live Streaming: भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा टी20 मैच शनिवार को खेला जाएगा. ये मुकाबला आज रात 7 बजे से राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम हैदराबाद में खेला जाएगा. ये मुकाबला आप कब और कहां फ्री में देख सकते हैं, यहां पढ़ेंः

भारत बनाम बांग्लादेश तीसरा टी20

मैच की तारीखः 12 अक्टूबर 2024
मैच का समयः शाम 7 बजे से
मैच का स्थानः राजीव गांधी स्टेडियम हैदराबाद

भारत और बांग्लादेश के बीच किसका पलड़ा भारी

भारत और बांग्लादेश के बीच टी20 फॉर्मेट में अब तक 16 मुकाबले हुए हैं. इनमें से अब तक भारत ने 15 मुकाबलों में जीत हासिल की है जबकि सिर्फ एक मैच में बांग्लादेश को जीत मिली है. मौजूदा टी20 सीरीज में ही भारत 2-0 से आगे है. 

भारत-बांग्लादेश तीसरा टी20 फ्री में कहां देखें?

भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा टी20 मुकाबला टीवी पर स्पोर्ट्स 18 नेटवर्क पर प्रसारित होगा जबकि आप इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग अपने मोबाइल और लैपटॉप पर जियो सिनेमा पर देख सकते हैं. यहां आपको कई भाषाओं में फ्री में मैच का मजा मिलेगा.

भारत की संभावित प्लेइंग 11

संजू सैमसन (विकेटकीपर), अभिषेक शर्मा, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), नितीश कुमार रेड्डी, हार्दिक पंड्या/जितेश शर्मा, रियान पराग, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह और हर्षित राणा.

बांग्लादेश की संभावित प्लेइंग 11

परवेज हुसैन इमोन, लिटन दास (विकेटकीपर), नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), तौहीद हृदोय, महमुदुल्लाह, जाकेर अली/महेदी हसन, मेहदी हसन मिराज, रिशाद हुसैन, तस्कीन अहमद, तंजीम हसन साकिब और मुस्तफिजुर रहमान.

भारत-बांग्लादेश मैच पर बारिश का साया?

भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाले मुकाबले में आज हल्की बारिश खलल डाल सकती है. आज शाम हैदराबाद में हल्की बारिश का पूर्वानुमान है. हैदराबाद में अधिकतम तापमान 30 डिग्री सेल्सियस, ह्यूमिटडिटी 70 प्रतिशत के आसपास रहने की उम्मीद है. 

यह भी पढ़िएः Ind vs Ban: गंभीर-सूर्या की जोड़ी ने टी20 में क्या बदला, रोहित-राहुल ने भी नहीं किया था ये काम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़