नई दिल्लीः IND vs BAN: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा एकदिवसीय श्रृंखला के दौरान उंगली में लगी चोट से पूरी तरह उबरने में विफल रहे हैं और  बांग्लादेश के खिलाफ गुरुवार से शुरू होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच में उनकी उपलब्धि पर संदेह है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित के बाएं अंगूठे में है चोट
टेस्ट शृंखला से पहले खेली गई एकदिवसीय शृंखला के दूसरे मैच में क्षेत्ररक्षण के दौरान उनका बायां अंगूठा चोटिल हो गया था. भारतीय टीम एकदिवसीय शृंखला 1-2 से हार गई थी.


भारत ने लोकेश राहुल की अगुवाई में चटगांव में खेला गया पहला टेस्ट मैच 188 रन से जीता था रोहित चोट के उपचार के लिए मुंबई पहुंच गए थे. 


अभी ढाका नहीं पहुंचे हैं रोहित
बीसीसीआई के एक सूत्र ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘रोहित दूसरे टेस्ट मैच के लिए अभी ढाका नहीं पहुंचे हैं. उनकी हथेलियों में सूजन है और वह दर्द महसूस कर रहे हैं. इस बात की संभावना कम है कि वह टेस्ट मैच खेलें.’ 


दूसरा टेस्ट जीतने के लिए उतरेगी टीम इंडिया
भारतीय टीम इस मुकाबले को जीतकर लगातार दूसरी बार विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को मजबूत करना चाहेगी. राहुल ने पहले टेस्ट के बाद कहा था कि रोहित की मौजूदगी पर एक-दो दिन में फैसला होगा. 


भारत को श्रीलंका, न्यूजीलैंड से खेलनी है सीरीज
इस टेस्ट के बाद भारत को घरेलू सरजमीं पर श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ सीमित ओवर की शृंखलाओं मे खेलना है ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट शृंखला का आयोजन फरवरी-मार्च में होगा.


यह भी पढ़िएः IND vs AUS: सीरीज के आखिरी मैच से पहले भारतीय टीम ने कसी कमर, हरमनप्रीत ने बताया जीत का फॉर्मूला


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.