नई दिल्लीः Ind vs Ban 3rd T20: बांग्लादेश को पहले और दूसरे टी20 में करारी शिकस्त देने के बाद सूर्यकुमार यादव की कप्तानी वाली भारतीय टीम की नजरें अब क्लीन स्वीप पर हैं. भारत और बांग्लादेश के बीच तीसरा और आखिरी मुकाबला हैदराबाद में शनिवार को होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

माना जा रहा है कि इस मैच में टीम इंडिया कुछ बदलाव कर सकती है और बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को मौका दे सकती है जबकि बांग्लादेश की कोशिश होगी कि भारतीय दौरे का अंत कम से कम एक जीत के साथ किया जाए. टेस्ट सीरीज में भी बांग्लादेश को 0-2 से हार मिली थी और अब टी20 में भी उसका सूपड़ा साफ हो सकता है.


बेंच पर बैठे खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका


भारतीय टीम टी20 सीरीज में 2-0 से आगे है. ऐसे में इस मैच में कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं. हर्षित राणा को डेब्यू कराया जा सकता है. वहीं रवि बिश्नोई को भी इस सीरीज में अब तक मौका नहीं मिला है वो भी तीसरे मुकाबले में प्लेइंग 11 में शामिल होने की उम्मीद में होंगे.


संजू सैमसन हो सकते हैं प्लेइंग 11 से बाहर


वहीं बड़ा सवाल ये भी होगा कि संजू सैमसन जो अब तक कुछ खास नहीं कर पाए हैं, क्या उनकी जगह बाहर बैठे विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा को खिलाया जा सकता है ? सैमसन ने इस सीरीज में अब तक 16 और 29 रन बनाए हैं जबकि उससे पहले श्रीलंका में खेली गई दो लगातार पारियों में उन्होंने खाता भी नहीं खोला था. हालांकि सैसमन को अगर बाहर रखते हैं तो फिर अभिषेक शर्मा के साथ पारी का आगाज कौन करेगा, इस पर भी माथापच्ची करनी होगी.


संभावित भारतीय XI


अभिषेक शर्मा, संजू सैमसन/जितेश शर्मा (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (कप्तान), रियान पराग, नितीश कुमार रेड्डी, हार्दिक पांड्या, रिंकू सिंह, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, मयंक यादव और हर्षित राणा.


संभावित बांग्लादेश XI


लिटन दास, परवेज हुसैन इमॉन, तंज़िद हसन, नजमुल हुसैन शांतो (कप्तान), मेहदी हसन मिराज, तौहीद हृदोय, महमूदुल्लाह , रिशाद हुसैन, तंजीम हसन साकिब, तस्कीन अहमद और मुस्तफिज़ुर रहमान.


यह भी पढ़िएः Ind vs Ban: सीरीज के बीच में दिग्गज खिलाड़ी को क्यों सार्वजनिक रूप से मांगनी पड़ी माफी, जानें पूरा मामला


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.