नई दिल्लीः IND vs SA T20 Series: आज रविवार 10 दिसंबर से भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का आगाज होने जा रहा है. सीरीज का पहला मुकाबला डरबन के किंग्समीड स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी सात बजे होगा. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से धूल चटा चुका है भारत 
साउथ अफ्रीका दौरे से पहले टीम इंडिया पांच मैचों की टी20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 4-1 से धूल चटा चुकी है. ऐसे में टीम के सभी युवा खिलाड़ियों के हौसले सातवें आसमान पर हैं. अब इन खिलाड़ियों के हौसलों पर दक्षिण अफ्रीका की तेज और उछालभरी पिचें भारी पड़ती हैं या नहीं, ये देखने वाली बात होगी. हालांकि, क्रिकेट के इस फॉर्मेट में अभी तक भारत का रिकॉर्ड बहुत शानदार रहा है. 


अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं मैच 
ऐसे में अगर आप भी इस रोमांचक मुकाबले का लुत्फ उठाना चाहते हैं, तो मैच की फ्री लाइव स्ट्रीमिंग स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा. यहां आप इस मुकाबले का अलग-अलग भाषाओं में लुत्फ उठा सकते हैं. वहीं, जो दर्शक डीडी फ्री डिश का इस्तेमाल करते हैं, वे डीडी स्पोर्ट्स पर फ्री में इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. 


मोबाइल पर कैसे देखें IND vs SA सीरीज
अगर आप भारत बनाम साउथ अफ्रीका मुकाबला अपने मोबाइल पर देखना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको अपने मोबाइल में हॉटस्टार एप डाउनलोड करना होगा. यहां आपको मैच देखने के लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत नहीं होगी. वहीं, अगर आप लैपटॉप पर मैच देखना चाहते हैं, तो इसके लिए सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी. 


ये भी पढ़ेंः रोहित, हार्दिक या कोई और... T20 WC में कौन करेगा कप्तानी? जय शाह ने दिया बड़ा अपडेट


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.