नई दिल्लीः Ind vs SL 2nd ODI: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे में कप्तान चरिथ असलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. वहीं भारतीय टीम पहले बॉलिंग करेगी. भारतीय प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं किया गया है जबकि श्रीलंका ने अपनी प्लेइंग 11 में दो परिवर्तन किए हैं.


हसरंगा और शिराज प्लेइंग 11 से बाहर


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीलंकाई टीम में दो बदलाव हुए हैं. वानिंदु हसरंगा और मोहम्मद शिराज की जगह कामिंदु मेंडिस और जेफरी वेंडरसे को प्लेइंग 11 में मौका दिया गया है. टॉस जीतने के बाद चरिथ असलंका ने कहा कि हम पहले बल्लेबाजी करेंगे. मुझे ऐसा लगता है, यह दूसरे दिन जैसा ही दिखता है. इस खेल के लिए एक कप्तान के रूप में उतना अलग नहीं है. 


खुलकर खेलना सबसे अहमः रोहित


वहीं रोहित शर्मा ने कहा कि यह ठीक है (फिर से लक्ष्य का पीछा करना), हम जानते हैं कि जब हम लक्ष्य का पीछा करते हैं तो क्या उम्मीद करनी है. आप हमेशा एक ही मानसिकता और एक ही तरीके से नहीं खेल सकते हैं. आपको परिस्थितियों के अनुरूप ढलना होगा और फिर खुलकर खेलना होगा. खुलकर खेलने के लिए यह सबसे महत्वपूर्ण चीज है जो हम एक टीम के रूप में करना चाहते हैं. प्लेइंग 11 में कोई बदलाव नहीं है. चिंता की बात नहीं है कि हम पिछला गेम नहीं जीत सके. दोनों टीमों ने अच्छा खेला, परिणाम अनुकूल नहीं जाना उस खेल के लिए उचित था.


श्रीलंका (Sri Lanka Playing 11): पथुम निसंका, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असलांका (कप्तान), कामिंडु मेंडिस, जेनिथ लियानाज, डुनिथ वेलालागे, अकिला धनंजय, असिथा फर्नांडो, जेफरी वेंडरसे.


भारत (India Playing 11): रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, अर्शदीप सिंह.


बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच पहला वनडे मुकाबला टाई हुआ था. वहीं श्रीलंकाई खिलाड़ी वानिंदु हसरंगा हैमस्ट्रिंग के कारण भारत के खिलाफ पूरी सीरीज से बाहर हो गए हैं. इसके चलते वह प्लेइंग 11 में नहीं हैं.


यह भी पढ़िएः Ind vs SL 2nd ODI: भारत-श्रीलंका दूसरा वनडे ऐसे देखें LIVE, नहीं खर्च करना पड़ेगा एक भी रुपया


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.