नई दिल्लीः Ind Vs SL Live Streaming Free: भारत-पाक के महामुकाबले के बाद टीम इंडिया को लगातार तीसरे दिन श्रीलंका के साथ 12 सितंबर को मुकाबला खेलना है. यह मैच इसलिए भी अहम है क्योंकि एशिया कप की डिफेंडिंग चैंपियन श्रीलंका वनडे फॉर्मेट में लगातार 13 मैच जीतकर आ रही है. आइए आपको बताते हैं कि आखिर इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप कैसे देख सकते हैं.


मजबूत स्थिति में है श्रीलंका की टीम (INDIA vs SRI LANKA LIVE Watch)


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

श्रीलंका क्रिकेट टीम ने एशिया कप के ग्रुप स्टेज में दोनों मैच जीते थे. पहले मैच में उसने बांग्लादेश को 5 विकेट से हराया. दूसरे मैच में अफगानिस्तान को 2 रनों से मात देकर सुपर 4 में जगह बनाई.


सुपर 4 के पहले मैच में श्रीलंका ने बांग्लादेश को 21 रनों से हराया. यानी सुपर 4 में अभी तक खेले गए तीनों मैच श्रीलंका ने पहले गेंदबाजी करते हुए जीते हैं. इससे श्रीलंका के हौसले बुलंद हैं. 


जानिए कितने बजे शुरू होगा मैच? (IND vs SL LIVE Streaming)


एशिया कप के सुपर 4 में भारत बनाम श्रीलंका मैच मंगलवार 12 सितंबर को खेला जाएगा. भारतीय समयनुसार मैच दोपहर 3 बजे से शुरू होगा. 2 बजकर 30 मिनट पर टॉस होगा.


भारत vs श्रीलंका मैच का लाइव प्रसारण कहां होगा ?


भारत बनाम श्रीलंका लाइव मैच का प्रसारण भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर होगा. अलग-अलग भाषाओं में कमेंट्री हो रही है. साथ ही भारत बनाम श्रीलंका मैच की लाइव स्ट्रीमिंग भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी. यहां किसी भी नेटवर्क का मोबाइल यूजर फ्री में मैच का आनंद ले सकता है.


आपको डिज्नी प्लस हॉटस्टार की ऐप चाहिए, जिस पर आप लाइव मैच बिलकुल फ्री में देख सकते हो. पहले इसके लिए सब्सक्रिप्शन चाहिए होता था लेकिन इस बार ये फ्री है. इसके अलावा आप जी हिंदुस्तान पर इसकी पल-पल की अपडेट पा सकते हैं. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.