नई दिल्लीः टी20 वर्ल्ड में अपने खराब फॉर्म से जूझ रहे केएल राहुल के लिए एक राहत भरी खबर सामने आ रही है. टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम अभी तक अपना तीन मुकाबला खेल चुकी है. इसमें से दो मुकाबले भारत के पक्ष में रहे. वहीं, एक मैच में टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

खराब फॉर्म में केएल राहुल
बता दें कि भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल लगातार अपने खराब फॉर्म में चल रहे हैं. वे अभी तक के तीन मैचों में दहाई का आकड़ा भी पार नहीं कर पाए हैं. अपने खराब प्रदर्शन के कारण राहुल को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है.


कप्तान और कोच को राहुल पर भरोसा
इन आलोचनाओं के बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने टीम के इस बल्लेबाज पर अपना भरोसा जताया है. भारत का टी20 वर्ल्ड कप में अगला मुकाबला 2 नवंबर को बांग्लादेश के खिलाफ है और इस मैच में केएल राहुल के खेलने की पूरी उम्मीद है. टीम के कोच और कप्तान का मनना है कि केएल राहुल एक अच्छे बल्लेबाज है. वे भले ही इस वक्त खराब फॉर्म का शिकार है, लेकिन हमें उम्मीद है कि राहुल अपने पूराने फॉर्म में जरूर लौटेंगे.


टीम से बाहर नहीं होंगे केएल राहुल
टीम के प्लेइंग इलेवन पर बात करते हुए कोच राहुल द्रविड़ ने कहा, 'केएल राहुल शानदार खिलाड़ी हैं. हमें विश्वास है कि वह जोरदार वापसी करेंगे. यहां पर सलामी बल्लेबाजों के लिए ऐसी परिस्थितियां चुनौतीपूर्ण रही हैं. रोहित और मुझे पता है कि वह कितना काबिलियत वाला बल्लेबाज है. वह पूरे टूर्नामेंट में ओपनिंग करेगा. मुझे उसके टैलेंट पर पूरा भरोसा है. वह जबरदस्त वापसी करेगा.'


'भारत के लिए ओपनिंग करेंगे केएल राहुल'
राहुल द्रविड़ ने आगे कहा, 'मुझे और रोहित को इसमें कोई शक नहीं है कि मैच में ओपनिंग कौन करेगा, मुझे पता है कि केएल राहुल अपनी बल्लेबाजी से कितना असर छोड़ सकते हैं, वह जबरदस्त वापसी करेगा.'


ये भी पढ़ेंः साउथ अफ्रीका से जानबूझकर हारा भारत, जानें क्यों पाकिस्तान दिग्गज ने लगाये बड़े आरोप



 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.