Rishabh pant Girlfriend Isha negi Reaction: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गये तीसरे वनडे मैच में युवा विकेटकीपर ऋषभ पंत की शतकीय पारी के दम पर भारतीय टीम ने 5 विकेट से जीत हासिल की. मैनचेस्टर के मैदान पर खेले गये इस मैच में जब पंत बल्लेबाजी करने उतरे तो उस वक्त भारतीय टीम की नैया डूबती नजर आ रही थी, हालांकि उन्होंने पारी को संभालते हुए पहले मैदान पर नजरें जमाई और जब टिक गये तो 16 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 125 रनों की पारी खेल डाली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंत के शतक से जीता भारत


ऋषभ पंत की विस्फोटक बल्लेबाजी के चलते भारतीय टीम ने 5 विकेट से जीत हासिल की. यह इस भारतीय बैटर का पहला शतक है. पंत ने मैनचेस्टर में शतक लगाया तो उनकी कथित गर्लफ्रेंड ईशा नेगी ने सोशल मीडिया पर दिल छू लेने वाली पोस्ट डालकर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है.



स्टोरी शेयर कर ईशा नेगी ने मनाई खुशी


ईशा नेगी ने यह पोस्ट अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोर पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने ऋषभ पंत को टैग करते हुए चैम्पियन लिखा है और प्यार के प्रतीक लाल दिल की इमोजी भी लगाई है. ईशा नेगी की यह स्टोरी फैन्स के बीच काफी पसंद की जा रही है और लगातार वायरल भी हो रही है. ईशा नेगी ने इससे पहले भी ऐसी ही एक स्टोरी लगाई थी जब एजबास्टन के मैदान पर खेले गये टेस्ट मैच में पंत ने शतक लगाया था.


3 साल से कर रहे हैं एक-दूसरे को डेट


रिपोर्ट्स की मानें तो ऋषभ पंत और ईशा नेगी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर हे हैं और आईपीएल 2022 में भी वो उन्हें चीयर करने के लिये स्टेडियम भी पहुंची थी. इस दौरान उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. अपनी खूबसूरती से किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री को टक्कर देने वाली ईशा नेगी फैन्स के बीच काफी पसंद की जाती हैं.
गौरतलब है कि साल 2019 में पहली बार दोनों के रिश्ते की खबर आई थी जब ऋषभ पंत ने ईशा नेगी के साथ अपनी तस्वीर शेयर की थी और लिखा था कि ''मैं बस आपको खुश रहना चाहता हूं, क्योंकि आप ही के कारण मैं बहुत खुश हूं.''


आपको बता दें कि उत्तराखंड की रहने वाली ईशा नेगी का जन्म 20 फरवरी 1997 को हुआ है और उन्होंने एमीटी यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. इंस्टा प्रोफाइल के अनुसार ईशा नेगी एक एंटरप्रेन्योर, इंटीरियर डेकोर डिजाइनर और एक बिजनेस परिवार से आती हैं.


इसे भी पढ़ें- खत्म होने की कगार पर था इन 3 खिलाड़ियों का करियर, रोहित की कप्तानी ने बनाया सबसे बड़ा मैच विनर



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.