IPL 2023, Mark wood: लखनऊ सुपर जाएंट्स के तेज गेंदबाजी आक्रमण के अगुआ मार्क वुड अगले महीने अपने बच्चे के जन्म के कारण इंडियन प्रीमियर लीग के अंतिम चरण से बाहर रह सकते हैं. दाएं हाथ के इस तेज गेंदबाज ने अब तक सुपर जाएंट्स की ओर से चार मैच में 11 विकेट चटकाए हैं और इस दौरान 8.12 रन प्रति ओवर की दर से रन दिए. वह हालांकि बीमार होने के कारण टीम के पिछले दो मैच में नहीं खेल पाए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बच्चे के जन्म के लिए वापस लौटेंगे मार्क वुड


‘ईएसपीएनक्रिकइंफो’ की खबर के अनुसार, ‘वुड और उनकी पत्नी मई के अंत में दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं और बच्चे के जन्म के समय मौजूद रहने के लिए वुड आगामी हफ्तों में किसी समय स्वदेश लौटेंगे.’


फाइनल के तुरंत बाद इंग्लैंड को खेलना है टेस्ट


आईपीएल क्वॉलिफायर 23 और 26 मई को खेले जाएंगे जबकि फाइनल 28 मई को होगा. इंग्लैंड को आईपीएल फाइनल के तुरंत बाद एक जून से लार्ड्स में आयरलैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच खेलना है.


बेन स्टोक्स भी जा सकते हैं बाहर


इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स भी इससे पहले कह चुके हैं कि इस मुकाबले की तैयारी के लिए वह आईपीएल के अंतिम चरण से बाहर रह सकते हैं. 


इसे भी पढ़ें- RCB vs KKR Dream 11: अगर Fanatasy apps पर बदलना चाहते हैं अपनी किस्मत, तो ये खिलाड़ी जिता सकते हैं आपको करोड़ों



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.