J Charles, IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के लिए कुछ खास नहीं रहा है जिसके चलते उसे काफी उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है. केकेआर की टीम को अब अपना अगला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के खिलाफ खेलना है जिससे पहले उसने बड़ा ऐलान किया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

50 लाख की रकम में केकेआर में शामिल हुए जे चार्ल्स


केकेआर की टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास को सीजन के बीच में पारिवारिक कारणों के चलते लीग छोड़कर वापस अपने देश जाना पड़ा, जिसके बाद अब कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाकी बचे सत्र के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज लिटन दास की जगह जॉनसन चार्ल्स को अपनी टीम में शामिल किया है.


बीच में लीग छोड़कर लिटन का जाना पड़ा बांग्लादेश


लिटन दास को केकेआर ने पिछले साल उनके आधार मूल्य 50 लाख रुपए में खरीदा था. केकेआर ने उन्हें केवल एक मैच में अंतिम एकादश में रखा और उसके बाद बाहर कर दिया था.


जानें कैसा रहा है अब तक का चार्ल्स का रिकॉर्ड


जॉनसन चार्ल्स वेस्टइंडीज के विकेटकीपर बल्लेबाज हैं. उन्होंने अब तक 41 टी20 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैचों में 971 रन बनाए हैं. उन्होंने कुल 224 टी20 मैच खेले हैं जिनमें उनके नाम पर 5600 से अधिक रन दर्ज हैं. वह 50 लाख रुपए के आधार मूल्य में केकेआर से जुड़ेंगे.


इसे भी पढ़ें- RR vs GT, IPL 2023: प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर जगह बनाने के लिए राजस्थान से होगा गुजरात का मुकाबला, जानें किसमें कितना दम



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.