नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स को आरसीबी के खिलाफ मिली जीत के बाद टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का एक बड़ा बयान सामने आया है. अपने इस बयान में धोनी ने अपनी टीम की डेथ ओवर्स की शानदार गेंदबाजी का खुलासा किया है. महेंद्र सिंह धोनी का कहना है कि टीम के गेंदबाज गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो की अगुवाई में अच्छी ट्रेनिंग ले रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'जमकर पसीना बहा रहे युवा गेंदबाज'
महेंद्र सिंह धोनी ने कहा, 'डेथ ओवर्स में यंगस्टर्स गेंदबाजों के लिए गेंदबाजी करना काफी कठिन हो जाता है, विशेष रूप से जब मैच इस मोड़ पर हो. इस समय खेल में ओंस भी काफी पड़ने लगती है. हालांकि, टीम के गेंदबाज इस समय काफी मेहनत कर रहे हैं. ड्वेन ब्रावो डेथ ओवरों के स्पेशलिस्ट मानें जाते हैं. उनकी कोचिंग में टीम के युवा गेंदबाज काफी मेहनत कर रहे हैं और जमकर पसीना बहा रहे हैं.' 


महेंद्र सिंह धोनी ने आगे कहा कि ड्वेन ब्रावो की कोचिंग में युवा गेंदबाजों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है. इस वजह से वे अपना अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. 


आरसीबी ने गेंदबाजी का लिया फैसला
बात अगर दोनों टीमों के बीच हुए इस मुकाबले की करें तो आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करे का फैसला किया. हालांकि, टीम का यह फैसला सही साबित नहीं हुआ और आरसीबी को आठ रनों की करीबी हार का सामना करना पड़ा. 


डेवोन कॉन्वे और शिवम दुबे ने खेली धुआंधार पारी
वहीं, क्रीज पर बल्लेबाजी करने आई सीएसके की टीम ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 226 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. इस दौरान डेवोन कॉन्वे और शिवम दुबे काफी आक्रामक बल्लेबाजी की. डेवोन कॉन्वे ने 45 गेंदों में 83 रनों की धुआंधार पारी खेली तो वहीं, शिवम दुबे ने 27 गेंदों में 52 रन बनाए. 


ये भी पढ़ेंः IPL 2023: तो दिनेश कार्तिक की वजह से हारी RCB! हार के बाद फॉफ डु प्लेसिस का चौंकाने वाला खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.