नई दिल्ली: IPL 2024: आईपीएल में आज 17वां मुकाबला गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच होगा. ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. मुकाबले की शुरुआत भारतीय समयानुसार शाम 7.30 बजे से होगी. वहीं, टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले 7 बजे होगा. दोनों टीमें अभी तक इस सीजन में 3-3 मुकाबले खेल चुकी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुजरात ने तीन में से एक में हार और दो मैचों में जीत हासिल की है. पिछले मैच में गुजरात ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया था. जबकि पंजाब को तीन में से महज एक मैच में जीत हासिल हो पाई है. पंजाब किंग्स को अपने पिछले मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स के हाथों 21 रन से हार का सामना करना पड़ा था. ऐसे में शिखर धवन की पंजाब की टीम जीत की पटरी पर वापस लौटना चाहेगी. दूसरी ओर गुजरात ने अपने होम ग्राउंड पर खेले दोनों ही मुकाबले में जीत मिली है और गुजरात के कप्तान शुभमन गिल इस लय को बरकरार रखना चाहेगी. 


दोनों टीमों का हेड टू हेड 
आईपीएल में गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच अभी तक 3 मुकाबले खेले गए हैं. इन 3 मैचों में से गुजरात ने 2 मैच जीते हैं और पंजाब को 1 मैच में जीत मिली है.


दोनों टीमों की अंक तालिका  
दोनों टीमों का इस सीजन में अब तक का सफर बेहद अलग रहा है. एक तरफ गुजरात टाइटंस अंक तालिका में 5वें स्थान पर है जबकि पंजाब किंग्स अंक तालिका में 7वें नंबर पर है. 


गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन
शुभमन गिल (कप्तान), ऋद्धिमान साहा, साई सुदर्शन, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, विजय शंकर, उमरजई, राशिद खान, उमेश यादव, नूर अहमद, दर्शन नालकंडे.


पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन 
शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जितेश शर्मा, लियम लिविंगस्टन, सैम करन, शशांक सिंह, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कागिसो रबाड़ा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह.