West Indies T20 World Cup 2022: वेस्ट इंडीज के आलराउंडर आंद्रे रसेल ने कहा है कि वह दो महीने बाद ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप में अपनी टीम का हिस्सा बनाना चाहते हैं लेकिन उन्होंने साथ ही कहा कि क्रिकेट वेस्ट इंडीज उनकी शर्तों को भी माने. रसेल आखिरी बार अपने देश के लिए दुबई में पिछले साल टी20 विश्व कप में खेले थे. उन्होंने कहा कि 34 साल की उम्र में उनकी इच्छा है कि वह अपने देश के लिए विश्व कप जीतें.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वापसी के लिये बोर्ड के सामने रखी शर्त


अपने पूर्व टीम साथी डैरेन सैमी के साथ बात करते हुए रसेल ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, "मैं हमेशा खेलना चाहता हूँ और देश को वापस कुछ देना चाहता हूँ लेकिन यदि क्रिकेट वेस्ट इंडीज कुछ चीजों पर सहमत नहीं होता है तो फिर इसका क्या फायदा है. रसेल ने कहा कि उन्हें मेरी शर्तों का सम्मान करना होगा. हमारा परिवार है और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि हम उन्हें सर्वश्रेष्ठ अवसर दे सकें. मेरे पास एक ही करियर है. ऐसा नहीं है कि मैं फिर से कुछ शुरू कर सकूं. मैं 34 साल का हूँ और देश के लिए एक और विश्व कप या दो और जीतना चाहता हूँ. मैं रोज-दर-रोज आगे बढ़ रहा हूं."


T20 विश्वकप की टीम में लौट सकते हैं आंद्रे रसेल


रसेल ने 67 टी20 मैच खेले हैं और 2012 तथा 2016 में दो बार विश्व कप जीतने वाली विंडीज टीम का हिस्सा रहे हैं. रसेल की यह प्रतिक्रिया विंडीज के कोच फिल सिमंस के शीर्ष खिलाड़ियों के उपलब्ध न होने की निराशा व्यक्त करने के कुछ दिन बाद आयी है. क्रिस गेल, सुनील नारायण और रसेल जैसे शीर्ष खिलाड़ियों ने विश्व कप को लेकर अपनी अनिच्छा जाहिर की थी. हालांकि रसेल ने कहा है कि वह तैयारियों में शामिल होना चाहते हैं.


इसे भी पढ़ें- बड़ा खुलासा: भारतीय विकेटकीपर ने रवि शास्त्री को लेकर खोला राज, बताया टीम में किन खिलाड़ियों को करते थे नापसंद



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.