नई दिल्लीः मौजूदा समय में श्रीलंका में लंका टी20 प्रीमियर लीग खेला जा रहा है. इस टी20 लीग में श्रीलंका के अलावा विश्व के कई देशों के खिलाड़ी हिस्सा लेते हैं. टूर्नामेंट के कई मैचों में मैदान पर सांप के आने की खबर सामने आई है और इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अचानक क्रीज पर आया सांप 
ताजा मामला जो बी लव कैंडी और जाफना किंग्स के बीच हो रहे मैच से सामने आया है. इस मैच से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों टीमों के बीच मैच खेला जा रहा है. इसी दौरान क्रीज पर अचानक सांप आ जाता है. 


बाल बाल बचे इसुरू उदाना
इस दौरान श्रीलंका के धुरंधर खिलाड़ी इसुरू उदाना सांप की चपेट में आने से बाल- बाल बच जाते हैं. इसुरू उदाना फील्डिंग कर रहे होते हैं कि तब तक मैदान पर एक सांप निकल आता है. उदाना सांप के इतने करीब थे कि अब महज कुछ समय में उनका पैर सांप पर पड़ने ही वाला था कि एकाएक उनकी नजर अपने पैर के पास से गुजर रहे सांप पर पड़ी और वे पीछे खिसक गए. 


तुरंत पीछे खिसक गए इसुरू उदाना
इसुरू उदाना बगैर कुछ सोचे समझे तुरंत पीछे खिसक गए और खुद को सांप के चपेट में आने से बचा लिया. यह पूरा मामला 12 अगस्त का है. क्रीज पर एकाएक सांप के आ जाने की वजह से मैच को बीच में कुछ समय के लिए रोका भी गया. मैच के दौरान सांप कैमरामैन के पास भी पहुंचा था. इस दौरान कैमरामैन को भी अपनी जगह से पीछा हटना पड़ा. 


ये भी पढ़ेंः टी20 में टीम इंडिया मिल गए नए ओपनर? इन दो खिलाड़ियों की बराबरी पर यशस्वी बोले- उन्होंने जो किया...


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.