नई दिल्लीः पूर्व भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने संजू सैमसन के लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, जब भी उन्हें मौके मिले वो फ्लॉप रहे. उन्होंने कहा, संजू सैमसन. ये नाम भारतीय टीम के उस खिलाड़ी का है, जिसके बारे में हमेशा टीम में जगह नहीं मिलने के कारण काफी बातें होती हैं. लेकिन जब भी उन्हें मौका मिला वो उस मौके को भुनाने में सफल नहीं हुए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

संजू को मिली है टीम में जगह
भारत के वेस्टइंडीज दौरे पर संजू सैमसन को टीम में जगह मिली. उनके पास एक बड़ा मौका था अपनी छाप छोड़ने का, लेकिन वो इसमें अब तक नाकाम रहे हैं. हालांकि वनडे में उन्होंने एक अर्धशतक जरुर बनाया. मगर टी20 सीरीज में उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा है, क्योंकि उन्होंने अब तक दो मैचों में महज 19 रन ही बनाए.


भारत को मिली दूसरी हार
भारत को रविवार को दूसरे टी20 मैच में दो विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जिसमें सैमसन केवल 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. सैमसन के लगातार खराब परफॉर्मेंस को लेकर पार्थिव पटेल ने तीखी प्रतिक्रिया दी है. पार्थिव ने कहा, " जब भी सैमसन टीम का हिस्सा नहीं होते हैं, तब हम उनके बारे में बात करते हैं. लेकिन ईमानदारी से कहूं तो वह उन मौकों का फायदा नहीं उठा पा रहे हैं जो उन्हें मिल रहे हैं."


तिलक वर्मा छा गए
अपने पहले अंतरराष्ट्रीय दौरे पर तिलक वर्मा टी20 सीरीज में टीम इंडिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी रहे हैं. उनके परफॉर्मेंस को देख पार्थिव ने तिलक की सराहना की.उन्होंने कहा, "जिस तरह से तिलक ने स्ट्राइक रोटेट की, जिस तरह से उन्होंने स्पिनरों के खिलाफ रिवर्स स्वीप का इस्तेमाल किया, कवर के ऊपर से छक्के लगाए, इसके जरिए उन्होंने दिखाया कि उनके पास कितनी रेंज है.भारत और वेस्टइंडीज मंगलवार को तीसरे टी20 मैच में आमने-सामने होंगे.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.