नई दिल्लीः पंजाब किंग्स के खिलाफ मैच के लिए अंतिम एकादश से बाहर किये गये तेज गेंदबाज यश दयाल को अपनी टीम गुजरात टाइटन्स से काफी समर्थन मिला है और उनके साथी राहुल तेवतिया ने कहा कि आईपीएल फ्रेंचाइजी ने कोई सहानुभूति नहीं दी है. कोलकाता नाइट राइडर्स को अंतिम ओवर में जीत के लिए 29 रन की दरकार थी और रिंकू सिंह ने दयाल पर लगातार पांच छक्के जड़कर अपनी टीम को गत चैम्पियन गुजरात टाइटन्स पर सनसनीखेज जीत दिलायी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गुजरात ने जीता मैच
हालांकि गुजरात टाइटन्स ने शानदार वापसी करते हुए गुरुवार को पंजाब किंग्स पर छह विकेट से जीत दर्ज की जिसमें तेवतिया ने चौका जड़कर विजयी रन बनाया. मैच के बाद प्रेस कांफ्रेस में बात की कि किस तरह से टीम ने यश दयाल का समर्थन किया जिन्होंने पिछले सत्र में टीम की खिताबी जीत में योगदान दिया था. 


जानिए क्या बोले राहुल तेवतिया
तेवतिया ने दयाल के इस प्रदर्शन के बाद उनसे कहा, ‘‘यह सबसे खराब है, आप इससे नीचे नहीं जा सकते. ’’ तेवतिया ने कहा, ‘‘वह हमारे मुख्य गेंदबाजों में से एक था. हम पिछले सत्र चैम्पियन बने थे और उसने इसमें काफी बड़ी भूमिका अदा की थी. उसने पिछले साल नयी गेंद से और अंतिम ओवरों में भी काफी अच्छी गेंदबाजी की थी. 


उन्होंने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘‘उसने हमारे लिए जो कुछ किया है, इस तथ्य को एक मैच बदल नहीं सकता. मुझे नहीं लगता कि टीम में किसी ने उसे सहानुभूति दी हो. ’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैंने उसे कहा, कि एक मैच खराब गया है. अगर आप नीचे जाना चाहते हो तो आप जमीन पर गिर सकते हो, वर्ना गुजरात टाइटन्स में कोई भी आपको इसके बारे में बुरा महसूस नहीं करायेगा. अभ्यास करते रहो और उस दिन जो नहीं कर पाये, उसे करो और अपने मौके का इंतजार करो. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.