नई दिल्लीः टीम इंडिया और अफगानिस्तान के बीच गुरुवार को खेले गए मैच में भले ही भारत को 6 विकेट से जीत मिली हो, लेकिन रोहित शर्मा के लिए ये दिन खास नहीं था. 14 महीने बाद टी-20 इंटरनेशनल में भारत की तरफ से वापसी करने वाले कप्तान रोहित शर्मा बिना खाता खोले ही रन आउट होकर पवेलियन लौट गए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रोहित के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड
दूसरी पारी में जब रोहित शर्मा बल्वेबाजी के लिए उतरे तो टी-20 इंटरनेशनल में डक पर रन आउट होकर पवेलियन लौटने वाले रोहित शर्मा पहले भारतीय कप्तान बन गए हैं. पारी की दूसरी ही गेंद पर मिड ऑफ पर शॉट खेलने के बाद रोहित रन लेने के लिए दौड़ गए. लेकिन दूसरी छोर पर खड़े शुभमन गिल गेंद देखने के चक्कर में अपनी जगह से आगे नहीं बढ़े. 


गुस्से में दिखे रोहित शर्मा
रोहित दूसरे छोर पर पहुंच गए लेकिन गिल ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई. इसके बाद फील्डर गेंद सीधे विकेटकीपर के पास फेंक दी और रोहित रन आउट हो गए. रन आउट होने के बाद रोहित शर्मा मैदान से गुस्से में जाते नजर आए. टी-20 इंटरनेशनल करियर में रोहित शर्मा 11वीं बार बिना खाता खोले पेवेलियन लौटे हैं. लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब वह बतौर कप्तान रन आउट होकर पवेलियन की तरफ लौट गए हो. 


इसके साथ ही रोहित शर्मा ने एक अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. दरअसल वह टी-20 के पहले ऐसे भारतीय कप्तान बन गए हैं जो बिना खाता खोले रन आउट हो गए हैं. हालांकि, अच्छी बात ये रही कि टीम इंडिया ने ये मैच 6 विकेट से जीत लिया और शिवम दुबे ने एक नाबाद आतिशी पारी खेलकर भारत को जीत दिलाई.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.