नई दिल्लीः टीम इंडिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को पीठ में जकड़न के कारण विश्राम करने की सलाह दी गई है और उन्हें श्रीलंका के खिलाफ एशिया कप सुपर चार के मैच में भी अंतिम एकादश में शामिल नहीं किया गया है. अय्यर पीठ का ऑपरेशन करवाने के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तान के खिलाफ भी नहीं खेले
वह पीठ में जकड़न के कारण पाकिस्तान के खिलाफ मैच में भी नहीं खेल पाए थे. लगातार दो मैच से बाहर रहने के कारण विश्वकप से पहले उनकी फिटनेस पर सवालिया निशान लग गया है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने बयान में कहा,‘‘ श्रेयस अय्यर अच्छा महसूस कर रहे हैं लेकिन वह पीठ की जकड़न से अभी तक पूरी तरह से नहीं उबर पाए हैं.


आराम की दी गई सलाह
बयान के अनुसार,‘‘ बीसीसीआई की चिकित्सा टीम ने उन्हें विश्राम करने की सलाह दी है और इसलिए वह श्रीलंका के खिलाफ भारत के सुपर चार मैच के लिए टीम के साथ स्टेडियम में भी नहीं आए.’’ पाकिस्तान के खिलाफ अय्यर की जगह अंतिम समय में केएल राहुल को अंतिम एकादश में शामिल किया गया था. राहुल ने नाबाद शतक जड़कर शानदार वापसी की.


जानें श्रीलंका के खिलाफ प्लेइंग इलेवन
टीम इंडिया: रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज.


श्रीलंका: पथुम निसांका, दिमुथ करुणारत्ने, कुसल मेंडिस (विकेटकीपर), सदीरा समरविक्रमा, चरिथ असालंका, धनंजय डी सिल्वा, दसून शनाका (कप्तान), डुनिथ वेलालगे, महीश तीक्ष्णा, कासुन राजिता, मथीशा पथिराना.


इसी मैदान पर कल भारतीय टीम ने पाकिस्तान को 228 रनों के बड़े अंतर से हराया था. ऐसे में यह पिच स्पिनर्स के लिए काफी मददगार है. कुलदीप यादव ने कल इसी मैदान पर 5 विकेट झटके थे.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.