नई दिल्लीः गुजरात टाइटंस के खिलाफ आईपीएल मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स के टीम निदेशक सौरव गांगुली ने कहा कि टीम प्रबंधन अक्षर पटेल को बल्लेबाजी क्रम में ऊपर भेजने पर गंभीरता से विचार कर रहा है . गांगुली ने कहा ,उसकी बल्लेबाजी में सुधार आया है तो वह ऊपरी क्रम पर आयेगा . उसने आस्ट्रेलिया के खिलाफ अलग अलग पिचों पर शानदार बल्लेबाजी की . उम्मीद है कि वह हमारे लिये रन बना सकेगा .


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस बात पर भड़के गांगुली
उन्होंने सपाट पिचों पर स्पिनरों की धुनाई को लेकर सहानुभूति जताई . उन्होंने कहा ,वेस्टइंडीज के खिलाड़ी जब आकर उनकी गेंदों को पीटते हैं तो उनके लिये आसान नहीं होता . मायर्स, पूरन, रसेल और पावेल सभी टी20 क्रिकेट में काफी आक्रामक खेलते हैं . तेज गेंदबाजों के खिलाफ पृथ्वी साव को परेशानी हो रही है लेकिन गांगुली ने कहा कि एक मैच के आधार पर आकलन नहीं होना चाहिये .


 उन्होंने कहा ,हर किसी को तेज गेंदबाजों का सामना करना सीखना होगा . पृथ्वी ने तेज गेंदबाजों के खिलाफ रन बनाये हैं . एक अच्छी गेंद पर वह आउट हो गया . मिशेल मार्श भी जल्दी आउट हो गया जिसने पूरे जीवन तेज गेंदबाजी का सामना किया है . खेल में ऐसा होता है .’’ यह पूछने पर कि क्या सरफराज खान पूरे सत्र खेल सकेंगे, गांगुली ने कहा ,‘‘ यह अच्छा सवाल है और आप कल देखोगे .


उन्होंने कहा ,अधिकांश टीमों को ऐसे विकेटकीपर चाहिये जो बल्लेबाजी कर सकें . सरफराज ने हजारे ट्रॉफी में विकेटकीपिंग की थी . उसने 20 ओवर ही विकेटकीपिंग की और इतनी जल्दी उसे लेकर कोई निर्णय नहीं देना चाहिये . हमारे पास ऋषभ पंत भी नहीं है .


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.