नई दिल्लीः T20 World Cup 2022: भारत-पाक मुकाबले में महज दो दिनों का समय बचा है. दोनों टीमों के खिलाड़ी अपनी-अपनी तैयारियों में जुटे हुए हैं. इसी बीच भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की एक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुनिया के किसी टीम के सामने नहीं झुकेगा विराट का बल्ला


वायरल वीडियो में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली 'पुष्पा' स्टाइल में 'झुकेगा नहीं.......' डायलॉग पर एक्शन करते नजर आ रहे हैं. विराट कोहली अभी पिछले कुछ मुकाबलों से अच्छी फॉर्म में नजर आ रहे हैं. अपने इस वीडियो के माध्यम से विराट कोहली ने अपना तेवर साफ कर दिया है कि इस बार उनके सामने पाकिस्तान हो या दुनिया की कोई भी टीम वे झुकने वाले नहीं है. वैसे भी पाकिस्तान के खिलाफ विराट का बल्ला जमकर बोलता है. 



वर्ल्ड कप में अपनी पिछली हार का बदला लेगी टीम इंडिया


दरअसल भारत-पाक के बीच मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न की स्टेडियम पर होने वाला है. इस दिन दोनों टीमें अपने पहले मुकाबले में जीत के लिए संघर्ष करती नजर आएंगी. इस सिलसिले में टीम इंडिया वर्ल्ड कप में अपनी पिछली हार का बदला लेने के लिए बेताब हुई जा रही है. साल 2021 में टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले में टीम इंडिया को पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से हार का मुंह देखना पड़ा था. तब विराट कोहली खुद टीम इंडिया के कप्तान थें, लेकिन इस बार टीम इंडिया रोहित शर्मा की अगुआई में वर्ल्ड कप का आगाज करने जा रही है.



बारिश के बाद भी 5-5 ओवर के खेले जा सकते है मुकाबले


हालांकि मौसम विभाग के तरफ से मिली जानकारी के अनुसार 23 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया में बारिश की संभावना जताई गई है. साथ ही यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि पूरे समय तक बारिश होने के बाद भी दोनों देशों के बीच 5-5 ओवर का मुकाबला खेला जा सकता है. वहीं, टी20 वर्ल्ड कप के इस एडिशन में सुपर-12 के मुकाबलों के लिए कोई भी रिजर्व डे नहीं रखा गया है. रिजर्व डे की सुविधा केवल सेमीफाइनल और फाइनल मुकाबलों में ही उपलब्ध है.


ये भी पढ़ेंः T20 World Cup 2022: ग्रुप स्टेज से बाहर हुई दो बार की वर्ल्ड चैम्पियन, भारत के ग्रुप में शामिल हुए ये टीम



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.