नई दिल्लीः पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के रिश्तों में दरार की खबर एक बार फिर तूल पकड़ने लग गई है. क्योंकि कुछ दिन पहले ही सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शोएब मलिक के सभी फोटो हटा दिए थे. वहीं, अब सानिया मिर्जा ने तलाक और शादी से जुड़ी कुछ ऐसी ही स्टोरी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. सानिया मिर्जा की पोस्ट की गई स्टोरी में शादी और तलाक के फैसले को कठिन बताया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इंस्टाग्राम पर स्टोरी के जरिए शेयर किया पोस्ट
इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए सानिया मिर्जा ने संदेश दिया है कि जिंदगी कभी आसान नहीं होती है. जीवन और इसके हर फैसले कठिन होते हैं. हालांकि, अभी तक सानिया मिर्जा या शोएब मलिक दोनों में से किसी ने तलाक को लेकर खुल कर बात नहीं की है, लेकिन कुछ दिनों पहले अपने इंस्टा से शोएब मलिक की तस्वीरें हटाना और अब स्टोरी के जरिए इस तरह के पोस्ट शेयर करने से दोनों के रिश्तों को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. 



साल 2010 में हुई थी दोनों की शादी 
वहीं, तलाक की खबरों पर सानिया के पति शोएब मलिक पहले ही कह चुके हैं कि लोगों को इस बात को समझना होगा कि वे दोनों अलग-अलग देशों से ताल्लुक रखते हैं. दोनों की अलग-अलग कमिटमेंट्स है. बात अगर शोएब मलिक और सानिया मिर्जा के शादी की करें, तो दोनों ने साल 2010 में शादी की थी. वहीं, 30 अक्टूबर 2018 में दोनों को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई थी. 


शोएब मलिक का क्रिकेट करियर 
बता दें कि शोएब मलिक ने अपने करियर में कुल 35 टेस्ट मुकाबले, 287 ओडीआई मुकाबले तो 124 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने बल्ले के अलावा गेंदबाजी से भी क्रिकेट की पिच पर अपने जलवे बिखेरे हैं. टेस्ट क्रिकेट में शोएब के नाम 32 विकेट, ओडीआई में 158 विकेट तो टी20 इंटरनेशनल में 28 विकेट हैं. 


ये भी पढे़ंः IND vs ENG: टीम इंडिया के खिलाफ कैसी रहेगी इंग्लैंड की प्लानिंग, एंडरसन ने किया खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.