नई दिल्लीः WPL 2024: महिला प्रीमियर लीग का 13वां मुकाबला गुजरात जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज यानी 6 मार्च को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. मुकाबले की शुरुआत शाम 7:30 बजे से होगी. टॉस मैच शुरू होने से ठीक आधे घंटे पहले यानी 7 बजे होगा. गुजरात जायंट्स इस समय खराब प्रदर्शन कर रही है और लगातार चार मैच हार चुकी है. डब्ल्यूपीएल में आरसीबी ने अब तक 5 मैच खेले हैं और उन्हें 3 में जीत मिली है. दूसरे मुकाबले में जहां गुजरात जायंट्स को अपनी पहली जीत की तलाश होगी. वही, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अपनी जीत की गति को जारी रखना चाहेगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 
दोनों टीमों का हेड टू हेड 
गुजरात जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच हेड टू हेड की बात करें तो आरसीबी की टीम ज्यादा दमदार नजर आती है. दोनों टीमें अब तक 3 बार टकराई हैं और 2 बार आरसीबी ने बाजी मारी है. डब्ल्यूपीएल 2024 के 5वें मैच में गुजरात की भिड़ंत आरसीबी से हुई थी. इस मुकाबले में आरसीबी ने गुजरात को 8 विकेट से हराया था. इससे पहले डब्ल्यूपीएल 2023 में दोनों टीमें 2 बार भिड़ी थीं और गुजरात और आरसीबी ने 1-1 मैच जीता था. डब्ल्यूपीएल के छठे मैच में गुजरात और आरसीबी को 11 रन से मात दी थी. पिछले सीजन के 16वें मैच में  गुजरात और आरसीबी को 8 विकेट से रौंदा था.


रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर संभावित प्लेइंग 11
स्मृति मंधाना (कप्तान), सोफी डिवाइन, सब्बिनेनी मेघना, एलिसे पेरी, ऋचा घोष (विकेटकीपर), सोफी मोलिनक्स, जॉर्जिया वेयरहैम, एकता बिष्ट, सिमरन बहादुर, आशा शोभना, रेणुका ठाकुर सिंह.


गुजरात जायंट्स संभावित प्लेइंग 11
लौरा वोल्वार्ड्ट, बेथ मूनी (कप्तान और विकेटकीपर), फोबे लिचफील्ड, एशले गार्डनर, वेदा कृष्णमूर्ति, दयालन हेमलता, कैथरीन ब्राइस, तनुजा कंवर, तरन्नुम पठान, मेघना सिंह, मन्नत कश्यप.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.