Amazon Sale 2024 Live Now:  अमेजन प्राइम डे सेल आज यानी 20 जुलाई से शुरू हो गई है. कंपनी होम अप्लायंस, लैपटॉप, टैबलेट और टीवी जैसे कई ब्रांडेड प्रोडक्ट पर बड़े और बेहतर ऑफर और छूट वादा कर रही है. अमेजन प्राइम डे सेल के बारे में आपको जो कुछ भी जानना चाहिए, वह यहां हम बता रहे हैं?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अमेजन प्राइम डे 2024, 20 जुलाई से शुरू होगा और 21 जुलाई को समाप्त होगा. अमेजन प्राइम डे डील का लाभ उठाने के लिए आपको अमेजन प्राइम मेंबर बनना होगा. अगर आप मेंबर नहीं हैं, तो सेल का लाभ उठाने के लिए 30 दिन के निःशुल्क ट्रायल के लिए साइन अप करें. कंपनी ने कहा है कि सभी प्राइम मेंबर्स डील तक जल्दी पहुंच, एक्सक्लूसिव ऑफर और स्पेशल प्रमोशन सहित अतिरिक्त लाभों के लिए पात्र होंगे.


सेल में क्या मिल रहा है? (Amazon Prime Day Sale 2024)
ब्यूटी प्रोडक्ट, इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, होम अप्लायंस, लैपटॉप, स्मार्ट होम डिवाइस, टैबलेट, टीवी जैसे उत्पादों पर छूट और ऑफर मिल रहे हैं. कंपनी ने बताया कि ये ऑफर मिलेंगे:


-सैमसंग और एलजी जैसे सबसे बड़े टीवी ब्रांड के बेहतरीन टीवी पर 65 प्रतिशत तक की छूट.


-बेहतरीन सुविधाओं वाले लैपटॉप पर ₹45,000 तक की बचत.


-अपने गैजेट को अपग्रेड करने के लिए डील.


-रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन और किचन गैजेट सहित कई तरह के अन्य सामानों को भी आप नया खरीद सकते हैं. इनपर भी अच्छी डील मिल रही है.


ये भी पढ़ें- GK Quiz: वह कौन है, जिसकी 4 टांगे होती है पर वह चल नहीं सकता?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.