iPhone 15 Plus Price Drop: Apple iPhone 15 Plus लेटेस्ट Apple iPhone सीरीज का हिस्सा है और इसके ह्यूज डाइमेंशन इसे iPhone 15 Pro Ultra जैसे खास और बड़ा बनाते हैं. इसमें कुछ सबसे स्पेशल फीचर हैं और परफॉर्मेंस, बैटरी, कैमरा और अन्य मामले में, यह वर्तमान में उपलब्ध सबसे अच्छे फोन में से एक है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि iPhone 15 Plus की कीमत काफी ज्यादा है और कई लोग इसे डिस्काउंट पर खरीदना चाहेंगे. खैर, वह क्षण आ गया है और अमेजन पर iPhone 15 Plus की कीमत में छूट की घोषणा की गई है. और सबसे अच्छी बात यह है कि छूट बड़ी है.


सबसे पहले, iPhone 15 Plus की कीमत पर सीधे 10 प्रतिशत की छूट है, जिसका मतलब है कि MRP 89,900 रुपये से तुरंत रेट घटकर 80,990 रुपये हो जाएंगे. इस समय कोई त्योहार आदि नहीं है, तब भी ऑफर चल रहा है. यह iPhones पर आम तौर पर उपलब्ध उच्चतम छूटों में से एक है. नहीं तो छूट 6-7 प्रतिशत तक रहती थी. इसके अलावा आप कीमत में और कटौती करने के लिए 22,500 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी चुन सकते हैं.


यह छूट किस iPhone मॉडल पर लागू होगी?
ऐप्पल आईफोन 15 प्लस 128 जीबी मॉडल गुलाबी रंग पर छूट मिल रही है. अगर आप डाउनपेमेंट करना चाहते हैं और EMI विकल्प चुनना चाहते हैं तो आप ऐसा भी कर सकते हैं. विशेष रूप से, यह एक नो-कॉस्ट EMI विकल्प है जो 3927 रुपये से शुरू होता है. अन्य बैंक ऑफर भी उपलब्ध हैं. चुनिंदा क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर आप 6000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.