नई दिल्ली: कोल इंडिया एमटी वेकेंसी, B.E./B.Tech, MBA, CA ने वेकेंसी जारी की है. सरकारी जॉब की चाहत रखने वालों के लिए यह एक सुनहरा मौका है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शैक्षणिक योग्यता
आवेदन के लिए उम्मीदवार का भारत सरकार द्वारा किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 60 प्रतिशत अंकों के साथ इंजीनियरिंग की डिग्री मांगी गई है. साथ ही अकाउंटेंट के पदों के लिए CA की डिग्री मान्यता प्राप्त संस्थान से प्राप्त होना चाहिए.


तारीख
आवेदन की प्रक्रिया 21 दिसंबर से शुरू की जाएगी और आवेदन की अंतिम तारीख 19 जनवरी 2020 तय की गई है. इसके अलावा आवेदन शुल्क जमा करने की अंतिम तारीख 19 जनवरी 2020 है और कंप्यूटर बेस्ड परीक्षा की तारीख 27 और 28 फरवरी,2020 निर्धारित की गई है. 


सैलेरी
चयनित उम्मीदवारों को प्रतिमाह 50,000 रुपये आय का भुगतान किया जाएगा. इसके अलावा कंपनी के नियमानुसार समय-समय पर सैलरी में बढ़ोतरी की जाएगी.


आवेदन शुल्क 
सामान्य व OBC वर्ग के उम्मीदवारों को 1000 रुपये आवेदन शुल्क भुगतान करना पड़ेगा. वहीं अनुसूचित जाति व जनजाति के वर्गों को कोई आवेदन शुल्क नहीं देना पड़ेगा.


आयु सीमा
आवेदन के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु सीमा 30 वर्ष निर्धारित की गई है.


पदों का विवरण
कोल इंडिया ने यह भर्तियां कुल 1326 पदों के लिए निकाली है. जिसमें विभिन्न पदों पर अलग-अलग संख्या में वेकेंसी जारी की गई है. जिसमें माइनिंग, सिविल, इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल और विभिन्न वर्गों के लिए निकाली गई है. इंजीनियर के अलावा अकाउंटेंट विभाग के लिए भी वेकेंसी निकाली गई है. 


ज्यादा जानकारी के लिए इसके ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर देखें-


https://www.coalindia.in/en-us/employeescorner/careers.aspx