नई दिल्लीः Delhi Metro Delayed: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मेट्रो सेवा में देरी सामने आ रही है. इसके चलते सुबह काम पर जाने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. येलो लाइन पर मेट्रो सेवा काफी देरी से चल रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

डीएमआरसी ने ट्वीट के जरिए दी जानकारी
डीएमआरसी के मुताबिक, दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर कश्मीरी गेट और केंद्रीय सचिवालय के बीच मेट्रो देरी से संचालित हो रही है. दिल्ली मेट्रो ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. डीएमआरसी ने ट्वीट किया, 'येलो लाइन अपडेट, कश्मीरी गेट और केंद्रीय सचिवालय के बीच सेवाओं में देरी. अन्य सभी लाइनों पर सामान्य सेवा.'


 



देरी की वजह की जानकारी नहीं


दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर हो रही संचालन की देरी के कारण आवाजाही में लोगों को परेशानी हो रही है. हालांकि, अन्य लाइनों पर मेट्रो सेवा सामान्य रूप से चल रही है. मेट्रो किस वजह से देरी से चल रही है, इसे लेकर ज्यादा जानकारी नहीं सामने आई है. 


लेकिन, येलो लाइन मेट्रो से यात्रा करने वाले लोग अपने गंतव्य के लिए करीब 1 घंटा पहले निकलें, वरना मेट्रो के संचालन में देरी की वजह से उन्हें अपने गंतव्य तक पहुंचने में देरी हो सकती है.


चौथे फेज को लेकर तेजी से हो रहा है काम


बता दें कि दिल्ली मेट्रो दिल्ली-एनसीआर के लोगों के लिए लाइफलाइन की तरह है. रोजाना तमाम लोग इससे यात्रा करते हैं. दिल्ली मेट्रो अब चौथे फेज पर काम कर रही है. इसके बनने के बाद इंटरचेंज के दौरान लगने वाले समय में कमी आएगी.


यह भी पढ़िएः PM Kisan Yojana: पीएम किसान योजना की 14वीं किस्त जल्द होगी जारी, पर इन्हें नहीं मिलेंगे 2 हजार रुपये


 



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.