नई दिल्ली: दिवाली और धनतेरस के लिए खरीदारी करने के लिए निकली भारी भीड़ के चलते शुक्रवार शाम को दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर करीब छह किलोमीटर लंबा यातायात जाम लग गया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिल्ली-एनसीआर के इन इलाकों में लग रहा लंबा जाम


हरियाणा में गुरुग्राम के अंदरुनी इलाकों में भी वाहन चालकों को जाम का सामना करना पड़ा. सदर बाजार, राजीव चौक, पुरानी रेलवे रोड, नई रेलवे रोड और सेक्टर-14 के आसपास की सभी सड़कों पर भारी यातायात जाम देखने को मिला और यात्री काफी देर तक जाम में फंसे रहे. पुलिस उपायुक्त (यातायात) वीरेंद्र सिंह सांगवान ने कहा, ‘‘त्योहारी मौसम और सप्ताहांत के चलते सड़कों पर वाहनों का भारी दबाव रहा, जिसके चलते यातायात धीमा रहा लेकिन हमारे जवान यातायात को निंयत्रित कर रहे हैं. 


भारी जाम के कारण यहां ठप रहा यातायात


सिरहौल बॉर्डर, सिग्नेचर टावर और कुछ अंदरूनी इलाके ज्यादा प्रभावित हैं लेकिन हम यातायात का प्रबंधन कर रहे हैं.’’ जाम के कारण इफको चौक से सिरहौल बॉर्डर तक, खेड़की दौला टोल प्लाजा से हीरो होंडा चौक और राजीव चौक तक यातायात ठप हो गया. दिल्ली की तरफ जाने वाले वाहन चालक भारी जाम में फंसे हैं. उद्योग विहार स्थित एक निजी कंपनी में प्रबंधक प्रवीण कुमार ने कहा, ‘‘ मैं कार्यालय से वसंत कुंज स्थित अपने घर लौट रहा हूं लेकिन सिरहौल बॉर्डर पर पिछले एक घंटे से जाम में फंसा हूं.’’ 


यह भी पढ़िए: Diwali पर एप्पल आईफोन यूजर्स को देगा ये बड़ा तोहफा, मिलेगा ये नया फीचर



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.