Diwali पर एप्पल आईफोन यूजर्स को देगा ये बड़ा तोहफा, मिलेगा ये नया फीचर

Iphone Users: टेक दिग्गज एप्पल ने घोषणा की है कि उसकी सदस्यता-आधारित फिटनेस प्लस सेवा अब 24 अक्टूबर से 21 देशों में आईफोन उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 21, 2022, 08:56 PM IST
  • एप्पल ने आईफोन के लिए लांच किया फिटनेस प्लस फीचर
  • पांच सदस्यों के साथ साझा किया जा सकता है फीचर
Diwali पर एप्पल आईफोन यूजर्स को देगा ये बड़ा तोहफा, मिलेगा ये नया फीचर

सैन फ्रांसिस्को: टेक दिग्गज एप्पल ने घोषणा की है कि उसकी सदस्यता-आधारित फिटनेस प्लस सेवा अब 24 अक्टूबर से 21 देशों में आईफोन उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध होगी.

एप्पल ने आईफोन के लिए लांच किया फिटनेस प्लस फीचर

एप्पल वॉच वाले फिटनेस प्लस उपयोगकर्ता आईओएस डिवाइस पर प्रदर्शित होने वाले व्यक्तिगत रीयल-टाइम मेट्रिक्स के साथ अपनी प्रेरणा को अगले स्तर तक ले जाना जारी रख सकते हैं. हालांकि, उपयोगकर्ता एप्पल वॉच न होने पर भी सेवाओं का आनंद ले सकते हैं.

एप्पल के फिटनेस टेक्नोलॉजीज के उपाध्यक्ष जे ब्लाहनिक ने एक बयान में कहा, "हमने फिटनेस प्लस को दुनिया में सबसे समावेशी और स्वागत योग्य फिटनेस सेवा बनाने के लिए बनाया है और हमारे उपयोगकर्ताओं की प्रतिक्रिया अत्यधिक सकारात्मक रही है. हम चाहते थे कि फिटनेस प्लस का अद्भुत प्रभाव आईफोन उपयोगकर्ताओं तक पहुंचे और आपके स्वास्थ्य और फिटनेस यात्रा को शुरू करना पहले से कहीं अधिक आसान बना दिया जाए."

पांच सदस्यों के साथ साझा किया जा सकता है फीचर

सदस्यता-आधारित सेवा को परिवार के अधिकतम पांच अन्य सदस्यों के साथ साझा किया जा सकता है. इसके अलावा, फिटनेस प्लस में टेलर स्विफ्ट का संगीत शामिल होगा, जिसकी शुरुआत सोलो आर्टिस्ट स्पॉटलाइट्स की एक श्रृंखला से होगी, जिसमें उनके आगामी एल्बम, 'मिडनाइट्स' के नए गाने होंगे.

फिटनेस प्लस एक नया वर्कआउट प्रोग्राम भी पेश करेगा, जो हर रनर के लिए योग, फिटनेस प्लस योग ट्रेनर जेसिका स्काई के नेतृत्व में और स्कॉट जुरेक की विशेषता है.

यह भी पढ़िए: दिल्लीवासियों को मिली बड़ी राहत, अभी पेट्रोल खरीदने के लिए नहीं दिखाना होगा ये सर्टिफिकेट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़