Sasta Gold: देश में त्योहारों का सीजन चल रहा है और इससे पहले सोना खरीदना शुभ माना जाता है. इस बीच ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी है. फिनटेक प्रमुख फोनपे (PhonePe) ने धनतेरस और दिवाली के त्योहारी सीजन के लिए 24K सोने पर कैशबैक ऑफर की घोषणा की है. फोनपे से न्यूनतम 1000 रुपये का डिजिटल सोना खरीदने वाले ग्राहक 3000 रुपये तक की गारंटीड कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

PhonePe ने कहा कि यह ऑफर 9 से 12 नवंबर, 2023 तक न्यूनतम 1,000 रुपये का डिजिटल सोना खरीदते समय PhonePe पर सभी एकमुश्त लेनदेन (प्रति उपयोगकर्ता एक बार) के लिए मान्य है. वहीं, बैंक-ग्रेड गोल्ड लॉकर 5 साल के लिए मुफ्त हैं.


PhonePe पर सस्ता सोना कैसे खरीदें?
PhonePe ऐप होमपेज पर नीचें 'Wealth' पर टैप करें.


वेल्थ स्क्रीन पर 'गोल्ड' चुनें.


'Buy One Time' चुनें.


'Buy in rupees' का चयन करके और न्यूनतम 1000 रुपये से शुरू होकर जितना भी 24K सोना आप खरीदना चाहते हैं, वह बताएं और आगे बढ़ें.


अपने सोने की खरीद की अंतिम बार जानकारी चेक करें और 'Proceed to Pay' पर क्लिक करें.


बता दें कि ग्राहक शून्य मेकिंग शुल्क के साथ प्रमाणित 24K सोना डिजिटल रूप से खरीद सकते हैं और मुफ्त स्टोरेज के लिए बीमाकृत बैंक-ग्रेड गोल्ड लॉकर का उपयोग भी कर सकते हैं.


ये भी पढ़ें- NPS Pension Calculator: हर महीने जमा करें 6,531 रुपये, इतने साल बाद मिलेगी 50,000 रुपये प्रति माह पेंशन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.