नई दिल्ली: टाटा मोटर्स ने बिजली से चलने वाले अपने यात्री वाहनों के अधिकृत डीलरों को वित्तीय समाधान की पेशकश के लिए आईसीआईसीआई बैंक के साथ साझेदारी की है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अधिकृत डीलर्स को ये ऑफर देगा आईसीआईसीआई बैंक


टाटा मोटर्स ने सोमवार को एक बयान में बताया कि इस साझेदारी के तहत आईसीआईसीआई बैंक डीजल और पेट्रोल मॉडल के लिए बैंक की ओर से दिए जाने वाले कर्ज के अतिरिक्त यात्री ईवी के अधिकृत डीलरों को बचे हुए माल के एवज में वित्त पोषण की पेशकश करेगा. 


टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हिकल लिमिटेड और टाटा पैसेंजर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक शैलेश चंद्र ने कहा, ‘‘हमें भरोसा है कि इस साझेदारी के जरिए हम इलेक्ट्रिक वाहनों तक पहुंच को अधिक सुगम तथा इनकी खरीद प्रक्रिया को ग्राहकों के लिए आसान तथा अच्छा अनुभव देने वाली बना सकेंगे.’’ 


डीलर्स उठा सकेंगे पुनर्भुगतान अवधि का लाभ


कंपनी ने कहा कि इस साझेदारी से इलेक्ट्रिक वाहनों के डीलर लचीली पुनर्भुगतान अवधि का लाभ उठा सकेंगे. आईसीआईसीआई बैंक के कार्यकारी निदेशक राकेश झा ने कहा कि इलेक्ट्रिक वाहन उद्योग बहुत तेजी से बढ़ रहा है और उपभोक्ताओं के बीच पर्यावरण अनुकूल इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग भी बढ़ रही है. 


यह भी पढ़िए: Gold Price 23 Jan: बाजार में 3000 रुपये गिरा सोने का दाम, जानिए आज क्या गोल्ड का भाव?



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.