नई दिल्ली: बॉलीवुड में इन दिनों एक के बाद एक कई फिल्में रिलीज हो रही हैं. अक्षय कुमार जो साल के कम से कम 4-5 फिल्में करते हैं इस साल की शुरुआत सेल्फी से करने वाले हैं. सेल्फी की प्रमोशन करते हुए अक्षय कुमार शहर से शहर घूम रहे हैं. हाल हीमें मुंबई में हुए एक प्रमोशनल इवेंट में इमरान हाशमी संग अक्षय कुमार के सामने एक फैन ने हद ही पार कर दी. वीडियो देख हर कोई हैरान है.


फैंस के साथ मस्ती


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अक्षय कुमार ने फिल्म की प्रमोशन के दौरान ब्लैक टी शर्ट पहनी हुई है. इमरान हाशमी और अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म के गाने पर डांस किया. साथ ही फैंस के हाथों से हाथ मिलाते हुए नजर आए. तभी भीड़ को चीरता एक फैन आगे आया और उसने कसकर फैन को गले लगा लिया. हालांकि बॉडीगार्ड ने फैन को हटाने की कोशिश की लेकिन अक्षय कुमार ने खुद उसे गले लगाया.



गानों ने मचाया धमाल


सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के जेस्चर की जमकर तारीफ की जा रही है. अभी तक फिल्म के कई गाने सामने आ चुके हैं. कुड़ी चमकीली से लेकर मैं अनाड़ी तू खिलाड़ी भी लोग लूप पर सुन रहे हैं. कुल मिलाकर सेल्फी एक फैमिली एंटरटेनर होने वाली है. वैसे फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद अक्षय कुमार को बहुत ट्रोल होना पड़ा. सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना था कि पहली बार अक्षय कुमार को अक्षय कुमार बने रहने के लिए पैसे दिए जा रहे हैं.


फ्लॉप फिल्मों का साया


अक्षय कुमार की पिछली फिल्मों की बात करें तो वो बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाईं. 'कठपुतली' हो या 'बच्चन पांडे'. 'रामसेतु' का जादू भी लोगों पर नहीं चल पाया. ऐसे में अक्षय कुमार इस साल का पहला दांव सेल्फी पर लगाना चाहते हैं. अगर फिल्म सिनेमाघरों में ठीक-ठाक कमाई कर लेती है तो अक्षय कुमार का डूबता हुआ करियर फिर से बच जाएगा.


ये भी पढ़ें- Selfie New Trailer OUT: अपने ही सुपरस्टार के खिलाफ दिखा सबसे बड़ा फैन, इमरान हाशमी ने ली अक्षय कुमार से टक्कर


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.