नई दिल्ली:  Jawaani Jaaneman फेम एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya Furniturewala) अपनी हॉट फोटोज के चलते खबरों में छाई रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं. वह अपनी फिटनेस और बॉडी केयर को लेकर काफी सजग है. वहीं कई बार लोगों को स्किन केयर टिप्स देती भी नजर आती हैं. उनके बोल्ड फोटोशूट्स भी फैंस को खूब पसंद आते है. एक्ट्रेस ने हाल में ही अपना एक और सिजलिंग वीडियो शेयर किया है. जिसे देखकर लोगों के तो होश ही उड़ गए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

 बैलेंस बनाने में माहिर एक्ट्रेस


अलाया बेहद फिटनेस फ्रीक हैं. उनकी स्लिम और टोन्ड फिगर को देखकर आपको पता चलता ही होगा. एक्ट्रेस एक स्ट्रिक्ट फिटनेस रूल्स फॉलो करती हैं, साथ ही हर दिन योगा भी करती हैं. अलाया के नए वीडियो में भी वह योगा करती दिखाई दे रही हैं.



उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते है कि वह कैसे समंदर पर लगे नेट के ऊपर नटराजासन कर रही हैं. अलाया ने वीडियो पोस्ट कर कैप्शन लिखा- 'जैसा कि आप देख सकते हैं, मुझे मेरी सेफ्टी से कितना लगाव है. इस तरह के खूबसूरत और मैजिकल पल जिंदगी में बार-बार नहीं आते.' 


बैलेंस देख चौंके लोग


अलाया का ये वीडियो जितना हवा टाइट करने वाला है, उतना ही सुंदर भी है. वीडियो में एक्ट्रेस बिकिनी में नजर आ रही हैं. व्हाइट फ्लोरल बिकिनी में अलाया ने बालों को खुला रखा है, और फंकी इयररिंग से अपना लुक पूरा किया है. अलाया इस वीडियो में समुद्र का खूबसूरत नजारा भी आप देख सकते हैं. 


तारीफ कर रहे लोग


फैंस एक्ट्रेस के इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'आप क्रेजीनेस की हद तक टैलेंटेड हो', वहीं दूसरे यूजर्स ने अलाया को अमेजिंग बता कर हार्ट और फायर इमोजी कमेंट किया. एक यूजर ने अलाया की वीडियो पर मजेदार कमेंट कर कहा- 'इतने अच्छे व्यू पर मैं पिक्चर्स क्लिक करूं या यहां योगा करूं'. वर्कफ्रंट की बात करें तो अलाया एफ जल्द ही कार्तिंक आर्यन के साथ फिल्म 'फ्रेडी' में नजर आने वाली है. वहीं उनके खाते में यू-टर्म रीमेक है.



ये भी पढ़ें- बॉयफ्रेंड आदिल को मिल रहीं धमकियों से परेशान हुईं राखी सावंत, गुस्से में कह डाली ये बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.