मुंबई: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में शामिल आलिया भट्ट (Aliaa Bhatt) जब भी घर से बाहर निकलती  हैं तो कैमरे में कैद हो जाती हैं. कुछ ऐसा ही हुआ जब महाशिवरात्रि पर एक्ट्रेस अपने फ्रेंड अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji)  के साथ शिव मंदिर पहुंची.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आलिया पूजा कर के मंदिर से बाहर निकलकर पैपराजी के लिए पोज दिया. इस दौरान पैपराजी ने उनसे कई सवाल भी किए लेकिन आलिया ने ज्यादा कुछ नहीं कहा. वहीं जब किसी ने उनसे पूछा कि भगवान से क्या मांगा तो आलिया ने पहले तो जवाब नहीं दिया लेकिन जैसे ही किसी ने कहा कि कुछ खास मांगा तो आलिया ने कहा हां खास मांगा लेकिन बता नहीं सकती. 


आलिया इस दौरान पिंक कलर के सूट में दिखीं. पिंक सूट के साथ आलिया ने मास्क भी पिंक कलर का लगाया था, एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं.


ये भी पढ़ें-पहली फिल्म में निभाई विलेन की भूमिका, अब बन चुके हैं देश के बेस्ट एक्शन हीरो.


आलिया यूं तो बेबाक तरीके से मीडिया के सवालों का जवाब देती हैं लेकिन इस बार आलिया ने ज्यादा जवाब नहीं दिए. वहीं आलिया के ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं जिसके बाद वह क्वारनटीन हैं. रणबीर के अलावा फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली भी कोरोना से ग्रसित हो गए हैं.


आलिया इन दिनों अपनी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को लेकर व्यस्त चल रही हैं. हाल ही में फिल्म का टीजर आउट किया गया जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. वहीं फिल्म 30 July 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसके अलावा आलिया और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है.


ये भी पढ़ें-Bigg Boss 15 में लगेगा हसीनों का मेला, कंटेस्टेंट की पूरी लिस्ट.


जल्द करेंगी शादी
आलिया और रणबीर जल्द शादी करने वाले हैं. एक इंटरव्यू में रणबीर ने कहा था कि उनकी और आलिया की शादी में देरी कोरोना की वजह से हुई है. कुछ दिनों पहले ही रणबीर और आलिया मुंबई में फ्लैट देखते हुए कैप्चर किए गए थे. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.