नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) , परिणीति चोपड़ा (parneeti chopra), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), बोमन ईरानी (Boman Irani), नीना गुप्ता (neena gupta) और डैनी डेन्जोंगपा (Danny Denzongpa) स्टारर फिल्म 'ऊंचाई' (Uunchai) इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया था, वहीं फिल्म को भी शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.  एक्टर अनुपम खेर ने बीती रात एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह फिल्म का देखने थिएटर पहुंचे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाउसफुल हुए 'ऊंचाई' के शोज


अनुपम खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, वीडियो में वह एक थिएटर के बाहर अपनी फिल्म 'ऊंचाई' की टिकट खरीदते दिखाई दे रहे हैं, पर जवाब में टिकट काउंटर पर खड़ा शख्स उन्हें बताता है कि सर एक भी टिकट नहीं मिल पाएगी, शो हाउसफुल है तो अनुपम खुश हो जाते हैं. अनुपम उसे बताते हैं कि मैंने इस फिल्म में काम किया है, लेकिन फिर भी उन्हें टिकिट नहीं मिलती है.


'असफलता में सफलता दिखी'


अनुपम खेर के कई बार टिकिट मांगने पर लड़का उन्हें बार-बार मना कर देता और बताता है कि शो हाउसफुल है. अनुपम खेर ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- मुझे 'ऊंचाई' फिल्म का टिकट नहीं मिला.



पहली बार असफलता में सफलता दिखी. मैं कहीं खुशी के मारे पागल ना हो जाऊं.  जय हो.'


तीन दोस्तों की कहानी बताती फिल्म


इस वायरल वीडियो में फिल्म के निर्देशक सूरज बड़जात्या भी हैं. टिकट काउंटर से निकलकर अनुपम खेर सीधे सूरज बड़जात्या के पास जाते हैं और कहते हैं कि सब फुल है सर, टिकट नहीं मिली. इस पर सूरज हंसते हैं और चले जाते हैं. बता दें कि फिल्म की कहानी तीन दोस्तों द्वारा अपने गुजर चुके दोस्त का माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने का अधूरा सपना पूरा करने के बारे में बताती है.