Anjali Arora Video: अंजलि अरोड़ा के सोशल मीडिया पर कई चाहने वाले हैं. अंजलि अरोड़ा के अंदाज और फैशन सेंस ने हमेशा ही लोगों को अपना दीवाना बनाया है. ऐसे में अंजलि अपने फैंस एंटरटेन करती रहती हैं. फिलहाल अंजलि अरोड़ा के एक वीडियो ने लोगों को रोने पर मजबूर कर दिया है. इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा बिलकुल अकेली हैं.


अकेलेपन की हुईं शिकार


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंजलि अरोड़ा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड किया था. इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा पहाड़ों की सर्दी के बीच अकेली बैठी हैं. आग के पास वो अपने अंदर सुलगती तन्हाई के बीच सिसक-सिसक कर रोती दिखाई दीं. वो बार-बार बगल में रखी खाली कुर्सी को देखती रहती हैं.



किसी की याद में पागल


बैकग्राउंड में सैड सॉन्ग बज रहा है. इसमें अंजलि अरोड़ा ने अपने इमोशंस को दिखाने की कोशिश की है. बार-बार उनकी आंखों से आंसू गिर रहे हैं. इसके अलावा वो किसी की लिखी चिट्ठियों को भी जलाती दिखाई देती हैं. इसके बाद अंजलि अरोड़ा के इस पोस्ट पर इमोशंस की धाराएं बहने लगीं.


अंजलि ने किया इनकार


अंजलि अरोड़ा के फैंस के लिए उनकी हर लुक बेहद खास होती है. वहीं कुछ ट्रोलर्स अंजलि अरोड़ा के MMS की बात को कभी भूल नहीं पाते. हर बार वो MMS लीक की बात छेड़ ही देते हैं. ऐसे में अंजलि अरोड़ा ने पहले भी MMS की बात से इनकार किया है.


ये भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी फिल्म की मुरीद हुईं देसी गर्ल, प्रियंका ने जमकर की पूरी टीम की तारीफ


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.