Anjali Arora Viral Video: ओटीटी, सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा की काफी फैन फॉलोइंग है. इन दिनों सोशल मीडिया पर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण स्टारर पठान का बोशरम रंग तेजी से वायरल हो रहा है. ऐसे में जब सभी सेलेब्स इस पर नाच चुके हैं तो अंजलि अरोड़ा का भी वीडियो बनाना बनता ही थी.


ऑरिजनल से बेस्ट


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अंजलि अरोड़ा ने इस धमाकेदार गाने पर अपने किलर मूव्स से का कहरा बरपाया है. ऐसे में उनके फैंस जो बेसब्री से उनके इस खास वीडियो का इंतजार कर रहे थे उनका कहना है कि ये उनका कच्चा बादाम से भी ज्यादा खास वीडियो है.



बोल्डनेस से भरपूर


अंजलि अरोड़ा का बेशरम अवतार बेहद सिजलिंग है. ऐसे में दीपिका पादुकोण की तरह ही वो भी गाने में बेहद बोल्ड दिखाई दीं. उनकी ये अदा देख फैंस ने कमेंट्स की लाइन लगा दी.ऐसे में अंजलि के एक्सप्रेशंस को बीट पर बूटी शेक काफी हैरतअंगेज था.


100 मिलियन पार


दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के 'बेशरम रंग' को अभी तक 100 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है. इस गाने पर रील्स और मीम्स दोनों ट्रेंड में छाए हैं. छोटे पर्दे की बड़ी एक्ट्रेसेस हीना खान से लेकर कनिका मान तक सभी इस पर रील्स बना चुकी हैं. ऐसे में पठान का दूसरे गाने का भी बेसब्री से इंतजार है.


ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की नकल करना पड़ा जाह्नवी कपूर को महंगा, पहन बैठीं भगवा रंग की ड्रेस


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.