नई दिल्ली: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बड़े बेटे काफी लंबे समय से सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए थे. हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर वापसी कर ली है. साथ ही उन्होंने अपने भाई-बहन के साथ अपनी स्पेशल बोंड को दर्शाया है. उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं ऐसे में शाहरुख खान ने भी अपने तीनों बच्चों की पोस्ट पर एक खास कमेंट करते हैं.


शेयर की दो तस्वीरें


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आर्यन खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं. दोनों तस्वीरों में वो अपनी भाई-बहन को गले से लगाए दिख रहे हैं. उन तीनों के बीच की बोंड और प्यार इन तस्वीरों में बखूबी दिख रहा है. वहीं दूसरी तस्वीर में वो अपने भाई अबराम के साथ क्यूट पोज में ब्रदरहुड सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं.



शाहरुख खान ने किया कमेंट


वहीं आर्यन की शेयर की गई इस तस्वीर पर पापा शाहरुख से रहा नहीं गया वो लिखते हैं 'मेरे पास ये तस्वीरें क्यों नहीं है! मुझे तुरंत भेजो ये'. इस पर आर्यन खान ने भी रिप्लाई कर दिया वो कहते हैं कि 'जब मैं अगली बार पोस्ट करूंगा तो आपको सेंड कर दूंगा. कुछ सालों में...' इसके आगे हंसने वाली इमोजी पोस्ट कर देते हैं. वहीं बहन सुहाना ने इस पर शुक्रिया कमेंट किया है.


आर्यन खान का है बेसब्री से इंतजार


शाहरुख खान के फैंस उनके बड़े बेटे का पर्दे पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वो अपने पिता संग 'द लॉयन किंग' में सिंबा के किरदार को आवाज दे चुके हैं. वहीं वो अपना हाथ डायरेक्शन और स्क्रिप्ट राइटिंग में आजमा रहे हैं. खबरे हैं कि वो हाल ही में एक वेब सीरीज के लिए स्क्रिप्ट लिख रहे हैं.


ये भी पढ़ें: सोनाली फोगाट को था अपनी हत्या का शक! जानिए मरने से पहले मां के सामने किया था कौन सा खुलासा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.