सोनाली फोगाट को था अपनी हत्या का शक! जानिए मरने से पहले मां के सामने किया था कौनसा बड़ा खुलासा

Sonali Phogat passed away: सोनाली फोगाट की बहन ने हाल ही में अपने बयान में कहा कि सोमवार सुबह मेरी बहन ने मां से बात की थी. इस दौरान सोनाली ने मां को बताया था कि उन्हें डर लग रहा है उनके खिलाफ किसी तरह की साजिश की जा रही है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 23, 2022, 04:46 PM IST
  • गोवा के Curlies रेस्टोरेंट में सोनाली ठहरी हुई थीं
  • सोनाली फोगाट 27 तारीख से पहले लौटने वाली थी
सोनाली फोगाट को था अपनी हत्या का शक! जानिए मरने से पहले मां के सामने किया था कौनसा बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' कंटेस्टेंट, भाजपा नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट का (Sonali Phogat death) 42 साल की उम्र में निधन हो गया. गोवा पुलिस ने जानकारी साझा की कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. उनकी मौत को रहस्यमयी बताया जा रहा है. सोनाली फोगाट की मौत से जुड़ी एक कड़ी खुल गई है जिसके बाद से उनकी मौत को हत्या बताया जाने लगा है.

सोनाली की बहन ने लगाए आरोप

सोनाली फोगाट की बहन ने अपने बयान में कहा कि सोमवार सुबह मेरी बहन ने मां से बात की थी. इस दौरान सोनाली ने मां को बताया था कि उन्हें डर लग रहा है उनके खिलाफ किसी तरह की साजिश की जा रही है. सोनाली की बहन ने ये भी बताया कि एक दिन पहले उनकी अपनी बहन से बात हुई थी जिसमें उन्होंने बताया था कि उनकी शूटिंग ठीक चल रही है और वो 27 तारीख को लौट आएंगी.

खाने में मिलाया था कुछ

सोनाली की बहन ने ये भी बताया कि सोनाली ने सोमवार सुबह मां से बात की थी. इस दौरान उन्होंने मां को खाना खाने के बाद से शरीर में अलग तरह की हरकत होने के बारे में बताया था. वो कह रही थीं कि उनके खाने के साथ कोई गड़बड़ की गई है शायद किसी तरह की साजिश रची गई है. सूत्रों के मुताबिक वो गोवा के 'Curlies' रेस्टोरेंट में ठहरी हुई थीं.

अस्पताल में करवाया गया था भर्ती

सूत्रों के अनुसार जब सोनाली फोगाट ने बेचैनी की शिकायत की तो उन्हें नॉर्थ गोवा के अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल में लाया गया. गोवा डीजीपी जसपाल सिंह ने बयान दिया कि इस मामले में किसी तरह की भी कोई गड़बड़ नजर नहीं आ रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि सोनाली फोगाट के शरीर पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का असल कारण पता लग पाएगा फिलहाल शुरुआती जांच में मौत का कारण हार्ट अटैक ही है.

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस 14' की कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट ने दुनिया को कहा अलविदा, पति की हुई थी 2016 में मौत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़