नई दिल्ली: आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी 'एन एक्शन हीरो' की प्रमोशन में बिजी हैं. ऐसे में फिल्म की प्रमोशन के लिए वो शहनाज गिल के शो पहर पहुंचे. शो में उन्हें देखकर शहनाज गिल ऐसी बातें बोलीं कि सबकी हंसी छूट गई. शहनाज गिल अपने चैट शो में उनसे अतरंगी सवाल करती नजर आईं.


शहनाज का पहला सवाल


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहनाज गिल बड़े ही क्यूट अंदाज में आयुष्मान को कहती हैं कि आप पहले ऐसे इंसान हो जो फिल्म की प्रमोशन नहीं कर रहे! ऐसे में आयुष्मान कहते हैं कि मुझे प्रमोशन करना नहीं आता मैं मार्केटिंग करने में बहुत ही बुरा हूं. ऐसे में शहनाज भी उनकी हां में हां मिलाती हैं और कहती हैं कि मुझे लगता है कि फिल्म अच्छी हो तो उसे प्रमोशन की जरूरत नहीं पड़ती.



आयुष्मान ने सही की गलती


फिल्मों के प्रमोशन पर शहनाज कहती हैं कि 'माउथ ऑफ क्या होता है.' ऐसे में आयुष्मान कहते हैं कि माउथ ऑफ वर्ड होता है. वर्ड ऑफ माउथ होता है ऐसे में शहनाज रिपीट करती हैं तो आयुष्मान की हंसी निकल जाती है कि माउथ ऑफ वर्ड होता है. ऐसे में शहनाज भी हंस देती हैं और कहती हैं कि आपकी इन्हीं हरकतों की वजह से फिल्म चलेगी. क्योंकि आप बहुत नैचुरल हो और ऐसे लोग नहीं मिलते. फिर आयुष्मान कहते हैं कि पता है क्या कि ऐसे इंटरव्यूज भी नहीं होते. ऐसी बात ही नहीं की मैंने किसी से इसीलिए तुम शहनाज गिल हो.


स्क्रीनिंग पर किया इन्वाइट


आयुष्मान खुराना ऐसे में शहनाज गिल को अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग में इन्वाइट करते हैं. ऐसे में शहनाज गिल तारीख पूछती हैं और पूछती हैं कि क्या पहनकर आएं. आयउष्मान उन्हें सलाह देते हैं कि जिसमें भी वो कंफर्टेबल हो पहनकर आ सकती हैं. ऐसे में शहनाज गिल उनसे हेयर स्टाइल क्या रखना हैं ये भी पूछ लेती हैं. जिसे सुनकर आयुष्मान बेहद हंसे.


ये भी पढ़ें: शोएब मलिक के साथ अफेयर पर पाक एक्ट्रेस ने खोला राज, सानिया मिर्जा को लेकर कही बड़ी बात


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.