नई दिल्ली: Munmun Dutta Dance on Besharam Rang: दीपिका पादुकोण फिल्म पठान का गाना 'बेशर्म रंग'विवादों  से घिरा हुआ है.गाने में दीपिका के स्टेप और आउटफिट को लेकर हर तरफ आलोचना हो रही है.भगवा कलर की मोनोकिनी और बोल्ड सीन की वजह से लोगों को दीपिका का सॉन्ग पसंद नहीं आया है. कुछ लोगों को दीपिका का सॉन्ग पसंद नहीं आया है वहीं कुछ दीपिका के सॉन्ग को सपोर्ट कर रहे हैं. इस बवाल के बीच तारक मेहता की उल्टा चश्मा फेम बबिता ने जमकर ठुमके लगाए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'बेशर्म रंग' पर मुनमुन दत्ता ने किया डांस 



दीपिका पादुकोण के डांस मूव्स को कॉपी कर कई एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर किया है. उन्होंने वीडियो के जरिए एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है. हिना खान, जन्नत जुबैर समेत कई एक्ट्रेस ने गाने पर डांस किया है. वहीं इस लिस्ट में मुनमुन दत्ता का भी नाम शामिल हो गया है. 


मैटेलिक आउटफिट में किया डांस 
दीपिका पादुकोण के सॉन्ग बेशर्म रंग पर मुनमुन दत्ता ने मैटेलिक कलर का आउटफिट पहन कर डांस किया है. डांस वाला वीडियो शेयर करते हुए मुनमुन ने लिखा- यह गाना पूरी तरह से वाइब दे रहा है. वहीं फैंस पर उनके वीडियो में कमेंट कर रहे हैं. 


फैंस ने किया रिएक्ट 
मुनमुन दत्ता के डांस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. जेठालाल को लेकर फैंस चुटकी ले रहे हैं. फैंस ने लिखा- जेठालाल इज लकी, वहीं कुछ लोगों ने यह भी कहा कि मुनमुन दत्ता ने दीपिका से अच्छा डांस किया है. 


इसे भी पढ़ें: Hina Khan ने जूतों के लिए की लड़ाई, तो दूल्हे ने शगुन में दे डाली लाखों की रकम 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.