Tiktoker hit by train:  बांग्लादेश में रेलवे ट्रैक पर टिकटॉक के लिए वीडियो रिकॉर्ड करने की कोशिश कर रहे 14 वर्षीय लड़के को ट्रेन की चपेट में आने का एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह घटना 24 अक्टूबर को हुई, जब लड़कों का एक समूह रंगपुर में सिंगिमारा ब्राइड रेलवे ट्रैक पर पोज दे रहा था और वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था, लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं था कि कैसे उनकी जान खतरे में आने वाली है.


X पर व्यापक रूप से शेयर किए गए इस वीडियो की शुरुआत में लड़के ट्रैक पर नाचते और पोज देते हुए दिखाई देते हैं, जो वीडियो में पूरी तरह से मस्त दिखते हैं. अचानक, जब समूह सेल्फी लेने के लिए इकट्ठा होता है, तो एक ट्रेन आती है और ट्रैक के सबसे करीब खड़े लड़के को टक्कर मार देती है.


वीडियो में टक्कर सटीक कैद हुई. जैसे की हादसा होतो है तो उसके दोस्तों के चेहरों पर साफ तौर पर डर देखा जा सकता है. दरअसल, उनको अंदाजा तक नहीं था कि ये कैसे और क्या हो गया.



(नोट- वीडियो बहुत खतरनाक है. कमजोर दिल वाले ना देखें)


टक्कर के बाद, यह पुष्टि की गई कि घायल लड़के को रंगपुर मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि उसका वर्तमान में अस्पताल के न्यूरोसर्जरी विभाग में इलाज चल रहा है. लड़की की पहचान लिखन के रूप में हुई है.


ये भी पढ़ें- IRCTC train ticket booking: बिना पैसा फंसाए तत्काल टिकट कैसे बुक करें? फटाफट जानें आसान तरीका


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.