Dulha Dulhan Viral Video: शादी विवाह के सीजन में तरह-तरह के वीडियोज सामने आते रहते हैं. कभी दूल्हा स्टेज पर गिर जाता है, तो कभी कोई दूल्हा अपनी साली से सबके सामने किस की डिमांड कर देता है. बारात में नागिन डांस और दूल्हा-दुल्हन में डांस कंपटीशन का नजारा आपने देखा होगा. मगर आपसे कोई ये कहे कि एक दुल्हन ने भरे स्टेज पर अपने दूल्हे को तमाचा जड़ दिया, तो शायद यकीन करना मुश्किल होगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुल्हन ने सबके सामने जड़ा जोर का चांटा


एक फिल्म आई थी, 'थप्पड़..' इस फिल्म में शादी के बाद एक पति ने अपनी पत्नी को एक थप्पड़ जड़ दिया था, कहानी थप्पड़ के ही आस-पास थी. लेकिन इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक दुल्हन ने स्टेज पर ही अपने दूल्हे को तमाचा लगा दिया. दरअसल सारा विवाद एक लड्डू खिलाने को लेकर हुआ. क्या है पूरा माजरा, इस वीडियो में देखिए..


वीडियो देखें..



इस वीडियो को देख कर लोगों को हंसी भी आ रही है और हैरानी भी हो रही है. दरअसल, हुआ ये कि दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर खड़े थे. विवाह से जुड़ी एक रस्म थी, जिसमें दोनों एक-दूसरे को लड्डू खिलाते हैं. इसमें साफ-साफ देखा जा सकता है कि पहले दुल्हन स्टेज पर दूल्हे को लड्डू खिला रही है, वो लड्डू खाने में आना-कानी कर रहा था.


इसे भी पढ़ें- VIDEO: आम्रपाली दुबे ने ऐसे लचकाई कमर, कातिलाना डांस देख दीवाना हुआ सारा जमाना


दुल्हन ने लिया बदला तो दूल्हे को आया गुस्सा


दूल्हे ने जिस तरह से लड्डू खाने में नौटंकी की, ठीक वैसे ही दुल्हन ने भी लड्डू खाने में नखरे दिखाने की कोशिश की, मगर इस बात पर दूल्हा गुस्सा जाता है. दूल्हे ने दुल्हन के साथ जबरदस्ती करनी शुरू कर दी. सबके सामने दूल्हे ने अजीब सी हरकत कर दी. इतने में जब दुल्हन को गुस्सा आया तो दूल्हे की ऐसी की तैसी हो जाती है.


दुल्हन ने सभी के सामने दूल्हे को तमाचा जड़ दिया. वहां मौजूद सारे मेहमान सन्न रह जाते हैं. सभी के सामने दुल्हन ने जिस तरह दूल्हे को थप्पड़ जड़ा, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


दूल्हा-दुल्हन का थप्पड़ वाला वीडियो official_viralclips नाम के इंस्टाग्राम पेज पर भी अपलोड किया गया है. इस पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है.


इसे भी पढ़ें- दुल्हन ने सबके सामने बजाई दूल्हे की बैंड! छिड़ गया डांस का मुकाबला, देखें VIDEO


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.