दुल्हन ने सबके सामने बजाई दूल्हे की बैंड! छिड़ गया डांस का मुकाबला, देखें VIDEO

Bride Groom Dance Video: वैसे तो शादी में दूल्हा और दुल्हन का डांस सभी ने देखा होगा, लेकिन क्या कभी किसी ने दोनों के बीच डांस कंपटीशन होते देखा है? दूल्हे के दोस्तों ने डांस के बीच कुछ ऐसा किया, जो किसी ने सोचा भी नहीं होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 07:25 PM IST
  • डांस में दुल्हन ने दूल्हे को चखाया मजा
  • फिर दोस्तों ने सबके सामने बजा दी बैंड
दुल्हन ने सबके सामने बजाई दूल्हे की बैंड! छिड़ गया डांस का मुकाबला, देखें VIDEO

Bride Groom Viral Video: शादी-विवाह में डांस का धमाल ना हो ऐसा पॉसिबल ही नहीं है. किसी भी शादी में डांस ऐसा तड़का होता है, जिसके बिना सबकुछ फीका-फीका सा लगता है. हम अक्सर ऐसा देखते हैं कि शादियों में दूल्हा और दुल्हन डांस परफॉर्मेंस देते रहते हैं, लेकिन क्या आपने कभी दूल्हा-दुल्हन को अपनी ही शादी में एक-दूसरे से डांस कंपटीशन करते देखा है? शायद नहीं देखा होगा.

जब दुल्हन ने दूल्हे को डांस में किया चित

सोशल मीडिया पर एक ऐसा जबरदस्त डांस वीडियो तहलका मचा रहा है, जिसे देख कर हर कोई देखता रह गया. यहां दूल्हा-दुल्हन एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं, लेकिन खास बात ये है कि दोनों एक-दूसरे से डांस कंपटीशन कर रहे हैं. दोनों ने अपनी शादी में गजब का माहौल बना दिया. इतने में दूल्हा-दुल्हन के दोस्तों ने कुछ ऐसा किया कि हर कोई भौचक्का रह गया. सबसे पहले आप वीडियो देखिए.

वीडियो देखिए..

वीडियो देख कर आप समझ तो गए ही होंगे कि दुल्हन फुल ऑन मूड डांस कर रही है. वो इस लम्हे को पूरी तरह एन्जॉय करने के मिजाज में दिख रही है. जाहिर सी बात है कि उसकी शादी बार-बार तो नहीं होनी है, ऐसे में कोई भी अपनी शादी में इस पल को गंवाना नहीं चाहेगा.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: आम्रपाली दुबे ने ऐसे लचकाई कमर, कातिलाना डांस देख दीवाना हुआ सारा जमाना

दुल्हन के सामने दोस्तों मे बजाया दूल्हे का बैंड

दुल्हन बार-बार दूल्हे के सामने गाने के बोल पर स्टेप्स कर रही है. उसके डांस को देख कर हर कोई अपनी तालियों पर कंट्रोल नहीं कर पाता है. दुल्हन अपने डांस स्टेप्स से दूल्हे को चारों खाने चित कर देती है. दूल्हा बिल्कुल शांत खड़ा रहता है और वहां खड़े लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं.

दूल्हे को शांत देख और दुल्हन को इस कदर ठुमका लगाते देख वहां खड़े दोस्तों ने दूल्हे की बैंड बजा दी. लोग हूटिंग करने लगते हैं. दुल्हन का उत्साहवर्धन करने वालों की तादाद ज्यादा दिखाई देते है. दूल्हा-दुल्हन के इस बेहतरीन डांस के वीडियो को अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा चुका है. इसे Jass Manak Live नाम के यूट्यूब चैनल पर भी अपलोड किया गया है, जहां 3 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

इसे भी पढ़ें- VIDEO: स्पाइडरमैन ने महिलाओं के सामने दिखाया नाच, आपने भी नहीं देखे होंगे ऐसे ठुमके

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़