Chimpanzee Ka Video: वैसे तो जानवरों की कई ऐसी हरकतें देखी जाती हैं, जिससे हर कोई हैरान रह जाता है. कभी जानवरों की लड़ाई, कभी प्यार और कभी ऐसी शरारतें दिख जाती हैं जिसे देख हंसी बेकाबू हो जाती हैं. जानवरों में अगर शरारत का जिक्र किया जाए, तो सबसे ज्यादा मजेदार बंदरों की करतूत होती हैं. अब बंदरों में सबसे ज्यादा शरारती लंगूर और चिंपैंजी ही होते हैं. कभी-कभी तो इन बंदरों की हरकतों को देख कर इंसान अपनी आंखों पर भी भरोसा नहीं कर पाता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लड़की को पकड़कर चिंपैंजी ने किया किस
इंटरनेट पर एक बंदर की अजीबो-गरीब हरकत सामने आई है. दरअसल, इस वीडियो में चिंपैंजी के साथ एक लड़की फोटो खिंचवाने की इच्छा जाहिर करती है. वो जंगल में एक चिंपैंजी के पास जाकर खड़ी हो जाती है. उसके पास बैठकी है, मगर लड़की को देखकर इस बंदर की नीयत बिगड़ जाती है और वो उसे जोर से पकड़ लेता है. लड़की के साथ बंदर कुछ ऐसा करने लगता है, जिसे देख आपकी भी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. वीडियो देखिए, खुद समझिए सारा माजरा..


वीडियो देखें..



चिंपैंजी ने लड़की को कसकर पकड़ लिया
वीडियो को देखकर वाकई हर कोई हैरान रह गया होगा. चिंपैंगी की ऐसी हरकत पर आपकी भी आंखें फटी रह गई होंगी. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे जंगल में एक लड़की चिंपैंजी के साथ फोटो खिंचवाने के लिए बेचैन हुई जा रही है. मगर इसके बाद वो बंदर ऐसा करता है कि लड़की शर्म से लाल हो जाती है.


लड़की किसी तरह चिंपैंजी के पास जाती है और वो खड़ी ही रहती है कि बंदर ने पहले लड़की के कंधे पर हाथ रखा और उसे अपने पास बैठाता है. उस उसे कसकर अपनी बाहों में जकड़ लेता है और उसके गाल पर किस करने लगता है. खुद के साथ ऐसा होता देख लड़की हंसने लगती है. इसके बाद बंदर लड़की को पीछे से पकड़ लेता है.


ये वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. वीडियो को देख हर किसी के होश उड़ गए. इसे इंस्टाग्राम पर naturepixm नाम के अकाउंट पर भी अपलोड किया गया है. नेटिजन्स इस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.


इसे भी पढ़ें- दूल्हे ने फ्लो-फ्लो में मांग लिया कुछ ऐसा, शर्म से पानी-पानी हो गई दुल्हन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.