Trending husky: साइबेरियन हस्की की एक अनोखी प्रतिभा ने लोगों का दिल जीत लिया है. यह डॉगी 'राम राम' कहता है. इंटरनेट पर छाए एक वीडियो में, हस्की अपने मालिक के राम-राम कहने पर खुद भी राम-राम कहता दिखाई देता है. वीडियो की शुरुआत में कैमरे के पीछे व्यक्ति कुत्ते को 'राम राम' कहने के लिए कहता है. और सभी को आश्चर्य तब होता है जब डॉग भी राम-राम बोलते लगता है. कुत्ता चार बार राम राम कहता है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस हैरान कर देने वाले वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे डॉगी अपने अंदाज में राम-राम बोल रहा है. वीडियो को देख यूजर्स भी हैरान हैं. एक यूजर ने कहा, 'कुत्ते में भी संस्कार.' ऐसे ही और भी लोगों ने इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो पर खूब कमेंट किए हैं.



अपने दोस्ताना और ऊर्जावान स्वभाव के लिए जाने जाने वाले साइबेरियन हस्की को आमतौर पर उनकी बुद्धिमत्ता और दृढ़ इच्छाशक्ति वाले व्यक्तित्व के लिए पहचाना जाता है. यह कुत्ते अपनी आवाज के लिए जाने जाते हैं, जो अक्सर मानवीय आवाजों की नकल करते हैं या आश्चर्यजनक तरीकों से जवाब देते हैं. इस वायरल हस्की की 'राम राम' कहने की क्षमता ने इस नस्ल की चतुर और व्यक्तित्व से भरपूर होने की कला में इजाफा किया है.


ये भी पढ़ें- विदेश मंत्री जयशंकर जाएंगे पाकिस्तान, 2015 के बाद पहला मौका, जानें- क्या है वजह?


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.