नई दिल्ली: अभिनेत्री श्रिया सरन इस समय 'दृश्यम 2' को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. वह प्रमोशनल इवेंट आदि में भी खूब शिरकत कर रही हैं. फिल्म में श्रिया सरन के किरदार को भी खूब सराहना मिल रही है, लेकिन अब ऑन कैमरा एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके बाद से वह ट्रोल हो रही हैं. वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं एक्ट्रेस


हाल ही में श्रिया सरन को पति आंद्रेई कोस्चिव के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. इस दौरान अभिनेत्री ने पैपराजी को पोज भी दिए और कैमरा के सामने अपने पति को लिप किस किया. एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रहीं थी, पर यूजर्स को उनका ये अंदाज बिल्कुल रास नहीं आया और अब लोग उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


यूजर्स ने किया ट्रोल


वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- 'क्या वाहियात हरकतें है, घर पर किस कम पड़ गई थी जो कैमरा देखकर शो ऑफ कर रही हैं ये'. दूसरे यूजर ने लिखा- "दुनिया को पता है हस्बैंड वाइफ हो, ऐसी हरकतें करना जरूरी है क्या."



अन्य यूजर्स भी इसी तरह से अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.


Drishyam 2 ने जीता दिल


'दृश्यम 2' फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और जबरदस्त कमाई कर रही है. पहले दिन फिल्म ने 15.38 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग की और दूसरे दिन भी इसने और ज्यादा बढ़त बनाते हुए 21.20 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है. दो दिनों में ही फिल्म ने कमाई 36.58 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.


ये भी पढ़ें- डांस शो में ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं रुबीना दिलैक, बिना रुके ऐसे संभाली सिचुएशन


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.