Ladki Ka Viral Video: वैसे तो आपने कई सारे हैवी ड्राइवर देखे होंगे. सोशल मीडिया पर आए दिन स्टंट का वीडियो छाया रहता है, मजेदार वीडियो बनाने के लिए लोगों को क्या-क्या नहीं करना पड़ता. सोशल मीडिया स्टार बनने की चाहत में लोग इन दिनों तरह-तरह की नौटंकी करते दिख जाते हैं. क्या आपने कभी किसी लड़की को स्कूटी से स्टाइल मारते हुए देखा है?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्कूटी से स्टाइल मारना लड़की को पड़ा भारी


कभी कभी लोग वीडियोज बनाने के चक्कर में मजाक का पात्र बन जाते हैं. इन सोशल मीडिया पर एक लड़की का स्कूटी से स्टंट वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इसमें लड़की स्कूटी के साथ अदाएं दिखाने की कोशिश कर रही थी, इसी बीच उसके साथ जो होता है वो उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा. इस वीडियो को देख कर आप खुद ही सारा माजरा समझ जाएंगे.


वीडियो देखें..



एक छोटी सी गलती आपको कितनी भारी पड़ सकती है, आप इस वीडियो से समझ ही गए होंगे. इसे देख कर ऐसा लग रहा है कि ये लड़की अपने दोस्तों के साथ मौजूद है, जो उन्हें चिढ़ाने के लिए स्टाइल मारने की कोशिश कर रही है. मगर वो दोस्तों को क्या चिढ़ा पाती, खुद का ही नुकसान करा बैठी.


इसे भी पढ़ें- VIRAL VIDEO: चाची को मस्ती-मस्ती में लगी चोट, बच्चों की तरह फिसलते हुए गिरीं धड़ाम


स्कूटी हुई बेकाबू, लड़की ने कराया अपना नुकसान


जिस स्कूटी से लड़की स्टाइल मारने की कोशिश कर रही थी, वो अचानक से उसका नियंत्रण बिगड़ गया और स्कूटी बेकाबू हो गई. फिर क्या था, लड़की ने कोशिश तो बहुत की, लेकिन जब तक वो कुछ सोचती और समझती, बात हाथ से निकल चुकी थी. एक यूजर ने इस वीडियो को देख कर लड़की को हैवी ड्राइवर बता दिया. वीडियो को हजारों लोग पसंद कर रहे हैं और खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं.


स्कूटी इतनी बेकाबू हो गई कि स्कूटी के साथ-साथ लड़की एक दीवार से जा टकराती है. इस दृश्य को देखकर उसके दोस्त जोर-जोर से हंसने लगते हैं. दोस्तों को चिढ़ाना लड़की को कितना भारी पड़ गया आपने इस वीडियो में देख ही लिया.  इस मजेदार वीडियो को ghantaa नाम के इंस्टाग्राम पेज पर भी अपलोड किया गया है.


इसे भी पढ़ें- Dulha Dulhan Video: दूल्हे ने दुल्हन को मंडप में दिया ऐसा वचन, पंडित जी भी सुनकर रह गए सन्न


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.