नई दिल्ली: हरियाणा की शकीरा गोरी नागोरी बिग बॉस 16 में अपने अंदाज से सबका दिल जीत रही हैं. भले ही छोटे पर्दे पर अब उन्होंने अपनी पहचान बनाई है लेकिन हरियाणा की काफी पॉपुलर सेलेब हैं. उनके ठुमके देख आप भी बोल पड़ेंगे कि इतनी एनर्जी कहां से आती है इनमें. स्टेज पर अपने ठुमके और कमर की लचक से वो काफी लोगों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा देती हैं.


गोरी का लाइव परफॉर्मेंस


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी के बिग बॉस में आने के बाद से उनकी पुरानी परफॉर्मेंसेज को काफी सराहा जा रहा है. लाल घागरे और बैकलेस ब्लाउज में सिर पर चुन्नी और मांगटीका लगाए कातिलाना हसीना की तरह गोरी सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. ऐसे में कमर बंद और झांझर छनका कर वो गजब ढा रही हैं.



 


शो में बताया नाम का राज


 


बिग बॉस 16 में गोरी नागोरी ने अपने नाम के पीछे का राज बताया है. कैसे लोग अकसर उनका नाम सुन कन्फ्यूज हो जाते हैं कि वो गोरी भी हैं और ना गौरी में. दरअसल गौरी का कहना है कि उनका नाम काफी एंटिक है. दरअसल गौरी राजस्थान के नागौर से हैं इसलिए वो गौरी नागौरी लिखती हैं.



बबली पर्सनालिटी


बता दें कि गौरी लागातार अपनी बबली पर्सनालिटी की वजह से सबका दिल जीत रही हैं.उनके लुक और उनकी साफदिली को लेग काफी पसंद कर रहे हैं. भले ही उन्हें सपना चौधरी से कंपेयर किया जा रहा हो लेकिन एक हफ्ते के बाद ये साफ है कि वो हुनर, ताकत और दिमाग में किसी से कम नहीं है.


ये भी पढ़ें: उर्फी जावेद और अंजलि अरोड़ा ने बिखेरे हुस्न के जलवे, साड़ी में लगाए जमकर ठुमके


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.