नई दिल्ली: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन दिनों लोग रातों-रात फेमस होकर स्टार बन जाते हैं. 'बसपन का प्यार' गाने वाला बच्चा सहदेव का वीडियो जैसे ही सोशल प्लेटफॉर्म पर वायरल हुआ, हर कोई उनके बारे में जानने को इच्छुक नजर आए. सहदेव सेलिब्रिटी बन चुके हैं और रैपर बादशाह के साथ वीडियो एल्बम सॉन्ग में काम कर चुके हैं.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हम यूं कह सकते हैं कि यह प्लेटफॉर्म उन सभी लोगों के लिए एक आसान रास्ता है, जिसके पास कुछ खास टैलेंट है. इन दिनों इंस्टाग्राम रील्स (Instagram Reels) यूथ के बीच काफी पॉपुलर है, लोग मनोरंजन के लिए इसका काफी इस्तेमाल करते हैं. वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने लाने के लिए इसका यूज कर रहे हैं.


हाल ही में एक बच्ची का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता दिख रहा है, दरअसल यह बच्ची कियारा आडवाणी की बड़ी फैन हैं. बच्ची का नाम कियारा खन्ना बताया जा रहा है और वह शेरशाह में कियारा द्वारा निभाए गए डिंपल चीमा के किरदार को कॉपी करती नजर आ रही हैं.


जिस तरह से वीडियो क्लिप में वह कियारा के डायलॉग को खूबसूरती से बोलती नजर आ रही हैं, यूजर्स जमकर उनकी क्यूटनेस की तारीफ करते दिख रहे हैं. बच्ची की इस वीडियो में 2.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.