सोनू निगम ने धोए 90 साल की आशा भोसले के पैर, स्टेज पर चूमे चरण...वायरल हुआ वीडियो
Advertisement
trendingNow12312782

सोनू निगम ने धोए 90 साल की आशा भोसले के पैर, स्टेज पर चूमे चरण...वायरल हुआ वीडियो

Sonu Nigam Asha Bhosle: शुक्रवार को मशहूर गायिका आशा भोसले की बायोग्राफी 'स्वर स्वामिनी आशा' लॉन्च हुई. इस कार्यक्रम में आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और सिंगर सोनू निगम भी दिखे. इस कार्यक्रम में सोनू निगम ने आशाताई के चरण धोए. चलिए दिखाते हैं वीडियो.

सोनू निगम

देश की मशहूर गायिका और लता मंगेशकर की छोटी बहन आशा भोसले की शुक्रवार को बायोग्राफी 'स्वर स्वामिनी आशा' लॉन्च हुई. इस दौरान कार्यक्रम में कई दिग्गज पहुंचे. एक पल तो ऐसा था कि जो सब देखते ही रह गए. हुआ ये कि बॉलीवुड के फेमस सिंगर सोनू निगम ने आशा भोसले के पैर धोए, चूमे और आशीर्वाद लिया. सिंगर का आशा भोसले के प्रति ये सम्मान देख फैंस भी धड़ल्ले से कमेंट्स कर रहे हैं. चलिए आपको भी दिखाते हैं वीडियो.

शुक्रवार को 'स्वर स्वामिनी आशा' के लॉन्च कार्यक्रम में सोनू निगम, आशा भोसले की पोती जनाई भोसले से लेकर आरएसएस मोहन भागवत मौजूद थे. इसी दौरान सोनू निगम ने गायिका के प्रति सम्मान व्यक्त किया. 

सोनू निगम ने धोए आशा भोसले के पैर
महाराष्ट्र से सामने आए इस वीडियो में देख सकते हैं कि सोनू निगम किस तरह पहले आशा भोसले के पैर चूमते हैं. पैर धोते हैं औरआशीर्वाद लेते हैं. ये वीडियो मिनटों में ही इंटरनेट पर वायरल हो गया. लोगों ने भी जमकर रिएक्ट किया. आशाताई भी सिंगर के सिर पर हाथ फेरती नजर आती हैं.

फैंस क्या बोले
सोनू निगम के इस वीडियो को देख फैंस ने उनकी खूब तारीफ की तो कुछ ने निशाना साधा. एक जूर ने लिखा, 'क्या बात है. बिल्कुल सनातनी संस्कार. आप पर गर्व है.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'कैमरे पर दिखावा करने की क्या जरूरत है.' वहीं दूसरे ने लिखा, 'ये ड्रामाबाजे की क्या जरूरत है.'

अस्पताल में भर्ती होने से पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने किया था ऐसा ट्वीट, मिनटों में वायरल हुआ पोस्ट

 

सोनू निगम क्या बोले
इस कार्यक्रम में सोनू निगम ने कहा, 'आज के समय में सीखने के बहुत से साधन मौजूद हैं. लेकिन एक वक्त था जब सीखने के लिए कुछ नहीं होता था. लेकिन तब लता जी और आशा जी थे. इन्होंने ही दुनिया को गाना सिखाया है. बहुत शुक्रिया. आपसे बहुत कुछ सीखने को मिला है. मैं सनातन धर्म की तरफ से आपको सम्मान देना चाहता हूं.'

Trending news